दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लिखित में कबूला- मैं एक झूठा मुख्यमंत्री हूं!

0
31

नई दिल्ली: मानहानि मामले में चौतरफा घिर चुके दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. मानहानि मामले में पंजाब के पूर्व मंत्री और अकाली दल नेता बिक्रम मजीठिया से लिखित माफी मांगने के बाद केजरीवाल पर विपक्षी दल एक के बाद एक जुबानी वार किये जा रहा है. साथ ही जमकर चुटकी ले रहा है.

इस बीच दिल्ली के एक बीजेपी विधायक ने पोस्टर लगाकर केजरीवाल को निशाने पर लिया है. पोस्टर में लिखा गया है कि पहली बार किसी मुख्यमंत्री ने झूठा होने की बात कबूली है. बीजेपी विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने दिल्ली की सड़कों पर होर्डिंग्स लगवाए हैं. जिन पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तस्वीर भी लगी है. होर्डिंग पर लिखा गया है, कि पहली बार किसी मुख्यमंत्री ने लिखित में कबूला- मैं एक झूठा मुख्यमंत्री हूं.

दरअसल, 2017 के पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान अरविंद केजरीवाल ने वहां तमाम रैलियों और जनसभाओं में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था. इस दौरान उन्होंने पंजाब के तत्कालीन मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया पर जमकर निशाना साधा था. हर रैली और हर मंच से उन्होंने सीधे तौर पर ड्रग्स कारोबार के लिए मजीठिया को जिम्मेदार ठहराया था. यहां तक कि पंजाब में आम आदमी की सरकार बनने पर जेल में डालने की हुंकार भी भरी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here