अखिलेश यादव का 400 सीट जीतने का दावा, BJP नेता ने पूछा 3 क्यों छोड़ा?

0

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारती जनता पार्टी को हर मोर्चे पर नाकाम बताया. उन्होंने कहा कि जनता में बीजेपी सरकार के प्रति इस कदर नाराजगी है कि समाजवादी पार्टी को 350 से 400 सीटें मिल सकती हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 06 Aug 2021, 02:49:45 PM

अखिलेश यादव का 400 सीट जीतने का दावा, BJP नेता ने पूछा 3 क्यों छोड़ा? (Photo Credit: न्यूज नेशन)

लखनऊ :

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारती जनता पार्टी को हर मोर्चे पर नाकाम बताया. उन्होंने कहा कि जनता में बीजेपी सरकार के प्रति इस कदर नाराजगी है कि समाजवादी पार्टी को 350 से 400 सीटें मिल सकती हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि जनता को कंफ्यूज करते-करते भारतीय जनता पार्टी खुद कंफ्यूज हो चुकी है. यही वजह है कि वह अपराधियों का स्वागत कर रही है और जासूसी कर रही है. वहीं, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने साइकिल यात्रा पर निकलने से पहले समाजवादी पार्टी कार्यालय पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि 2022 के चुनाव में उनकी पार्टी 400 सीट जीतेगी. उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता बीजेपी से नाराज है, सरकार ने जनता को धोखा दिया है. समाजवादी पार्टी प्रमुख के इस बयान पर योगी आदित्यनाथ के मंत्री आशुतोष टंडन ने अखिलेश यादव पर पलटवार किया.

@SIR_SKYADAV टि्वटर हैंडल से रिएक्ट करते हुए लिखा गया जो भारतीय जनता पार्टी के लिए, जो इतनी मेहनत करते है झूठ बोलने में. समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता जूही सिंह ने लिखा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष की सोच बहुत बड़ी है इसलिए सोचा कि आपके लिए तीन सीटें छोड़ दें ,विपक्ष भी तो होना चाहिए. एक ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि हमारे नेता अखिलेश यादव जी बहुत दयालु है. दयालुता से बीजेपी के लिए तीन सीटें छोड़ दी है.

 

@ShivaYa36977421 अकाउंट से इस खबर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा गया कि स्वस्थ लोकतंत्र के लिए विपक्ष आवश्यक है. वैसे भी बीजेपी विपक्ष की भूमिका बहुत अच्छे से निभाती है. बस इसलिए 3 सीटें छोड़ दी.

बता दें कि समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विधानसभा चुनाव में 400 सीटें जीतने का दावा किया तो बीजेपी ने इसे कोरा ख्वाब बताकर तीखे बयान शुरू कर दिए. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कुर्सी का कोरा ख्वाब देख रहे हैं. वहीं एमएसएमई मंत्री व सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि 400 का सपना देख रहे समाजवादी पार्टी नेता के सामने चुनाव में 40 सीटें बचाने की बड़ी चुनौती है.



संबंधित लेख

First Published : 06 Aug 2021, 02:49:45 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.