अजय देवगन ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ से कर रहें हैं डिजिटल डेब्यू

0
अजय देवगन 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' से कर रहें हैं डिजिटल डेब्यू

‘सत्याग्रह’, ‘खाकी’ और ‘मेजर साहब’ जैसी फिल्मों में बिग बी के साथ काम कर चुके अजय देवगन (Ajay Devgn) पहली बार अमिताभ बच्चन को फिल्म ‘मेडे’ में डायरेक्ट करेंगे

अजय देवगन करने वाले हैं डिजिटल डेब्यू (Photo Credit: फोटो- IANS)

highlights

  • अजय देवगन करने वाले हैं डिजिटल डेब्यू
  • वेब सीरीज ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ में नजर आएंगे अजय देवगन
  • यह सीरीज फेमस ब्रिटिश सीरीज ‘लूथर’ रीमेक है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) क्राइम ड्रामा वेब सीरीज ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने करने वाले हैं. यह सीरीज फेमस ब्रिटिश सीरीज ‘लूथर’ रीमेक है. अजय देवगन (Ajay Devgn) सीरीज में एक कॉप के रोल में नजर आएंगे. देवगन ने कहा, “मेरा प्रयास हमेशा अच्छी कहानियों को बताने और अच्छी प्रतिभा के साथ काम करने का रहा है. यह आइडिया भारत में मनोरंजन के क्षेत्र को बढ़ाने के लिए है. डिजिटल दुनिया मुझे उत्साहित करती है.” एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए, ‘सिंघम’ अजय देवगन (Ajay Devgn) ने कहा, “स्क्रीन पर एक पुलिस वाले का किरदार निभाना मेरे लिए कोई नई बात नहीं है, लेकिन इस बार किरदार अधिक तीव्र, जटिल और गहरा है. जिसने मुझे उसके व्यक्तित्व के लिए सबसे अधिक आकर्षित किया है. आने वाले दिनों में यह सबसे अच्छा कैरेक्टर होगा.”

यह भी पढ़ें: अनुपम खेर ने बताया इंडस्ट्री में दशकों तक सरवाइव करने का सीक्रेट


बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से हॉटस्टार स्पेशल सीरीज का जल्द ही प्रोडक्शन में शुरु होने वाला है और इसे मुंबई के एक क्रॉस आइकॉनिक लोकेशन पर शूट किया जाएगा. वहीं एपलॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर ने कहा रुद्र द एज ऑफ डार्कनेस हमारे अब तक के सबसे बड़े शो में से एक है और अजय देवगन के लीड रोल में होने की वजह से हम बहुत उत्साहित हैं. उनके पास वास्तव में उग्र चरित्र और व्यक्तित्व है जो इस फेमस रोल को निभाने के लिए आवश्यक है. 

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने फैंस को किया मोटिवेट, वीडियो हुआ Viral

अजय देवगन (Ajay Devgn) के काम के बारे में बात करें तो आने वाले समय में उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं. ‘सत्याग्रह’, ‘खाकी’ और ‘मेजर साहब’ जैसी फिल्मों में बिग बी के साथ काम कर चुके अजय देवगन (Ajay Devgn) पहली बार अमिताभ बच्चन को फिल्म ‘मेडे’ में डायरेक्ट करेंगे. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ रकुलप्रीत सिंह भी नजर आएंगी.



संबंधित लेख

First Published : 20 Apr 2021, 05:25:25 PM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.