अनुपम खेर ने एक वीडियो ट्वीट कर Apple कंपनी पर जाहिर किया गुस्सा, जानें क्या है पूरा मामला

0

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालों में से हैं. बीते दिन उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो को पोस्ट करते हुए एप्पल कंपनी पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. ऐसा करने की क्या वजह रही आइये जानते हैं.

दरअसल, अनुपम खेर इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं. बीते दिन अनुपम खेर एक एप्पल के स्टोर में गए जहां उन्होंने इंटरनेशनल ओलंपिक कलेक्शन में कई देशों के झंडों वाली घड़िया देखीं. इन घड़ियों में भारत की घड़ी उन्हें दिखाई नहीं दी जिसको लेकर वो गुस्सा हो गए. अनुपम ने स्टोर में उस घड़ी कलेक्शन का वीडियो बनाया और ट्वीट कर एप्पल कंपनी को टैग कर दिया.

अनुपम ने कंपनी से पूछा- ऐसा क्यों?

बता दें, अनुपम खेर ने एप्पल कंपनी को ट्वीट कर कहा कि, “डियर एप्पल, न्यूयॉर्क में 5वीं एवेन्यू के आपके स्टोर गया. मैं काफी एम्प्रेस हुआ. वहीं, इंटरनेशनल ओलंपिक कलेक्शन में कई देशों के झंड़ों के साथ घड़ियां मौजूद थी लेकिन मुझे भारत की घड़ी ना देख के काफी निराशा हुई.” अनुपम ने आगे आश्चर्य जताते हुए एप्पल से पूछा, “ऐसा क्यों?  जबकि हम सबसे अधिक उपभोक्ताओं में से एक हैं.”

अनुपम खेर की शेयर की गई इस वीडियो में तमाम घड़ी का कलेक्शन दिख रहा है जिसमें फ्रांस, कनाडा, जमाइका जैसे कई देशों की घड़ी मौजूद है साथ ही घड़ियों के आगे देश के नाम का पहला अक्षर भी लिखा दिखाई दिया. इस कलेक्शन में भारत की घड़ी वाकई नहीं दिखाई दी.

यूजर्स भी वीडियो देख हुए गुस्सा

वहीं, अनुपम खेर की इस वीडियो को देख कई यूजर्स भी अभिनेता की तरह अपने गुस्से को जाहिर कर रहे हैं. साथ ही कई यूजर्स एप्पल कंपनी को टैग कर उनसे इस पर सवाल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें.

Farmers Protest: हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज का आरोप- किसान आंदोलन के पीछे अमरिंदर सिंह का ही हाथ है

Congress Agitation Plan: कांग्रेस की मोदी सरकार के खिलाफ आंदोलन की योजना, राष्ट्रीय मुद्दों पर 2024 तक सरकार को घेरने की तैयारी