अब घोड़े को चूमती दिखीं Sapna Choudhary, कहा -’बेजुबानों की दोस्ती बोलने वालो से अच्छी’

0

सपना चौधरी(Sapna Choudhary) का हर अंदाज निराला है. उनकी डांस वीडियो हो या फिर कोई नॉर्मल फोटो. फैंस को उनका हर तरीका पसंद आता है और इसी कारण वो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अब सपना ने जो नई तस्वीर पोस्ट की है उसमें वो घोड़े को चूमती हुईं नज़र आ रही हैं. तस्वीर तो शानदार है ही लेकिन उससे भी शानदार और दमदार है सपना की इस पोस्ट का कैप्शन. 

सपना ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो काले रंग के घोड़े के साथ दिख रही हैं. घोड़ा शानदार है और काफी अच्छी नस्ल का लग रहा है. पीले रंग का सूट पहने सपना घोड़े को चूम रही हैं. इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं खासतौर से इसका कैप्शन. सपना ने लिखा है – इस झूठी दुनिया में बेजुबानों की दोस्ती ज्यादातर बोलने वालों से अच्छी होती है.  और सपना के फैंस उनकी इस बात से सहमत भी दिख रहे हैं. 

लहंगे में खूबसूरत दुल्हन बनी दिखी थीं सपना

हाल ही में सपना ने एक शॉर्ट वीडियो शेयर की थी जिसमें वो दुल्हन की तरह सजी हुईं नजर आ रही थीं. पिंक कलर के हैवी लहंगे में वो खूबसूरत तो लग ही रही थीं और हर फ्यूचर ब्राइड को फैशन टिप्स भी दे रही थीं. 

नए गाने से बटोर रही हैं सुर्खियां

सपना चौधरी के यूं तो बैक टू बैक गाने रिलीज हो रहे हैं लेकिन हाल ही में रिलीज लखमीचंद की टेक गाना यूट्यूब पर खूब धूम मचा रहा है. ये गाना बहुत पसंद किया जा रहा है. और इस गाने पर एक छोटी सी वीडियो सपना ने हाल ही में शेयर की थी जिसमें वो खेतों में खड़ी नजर आ रही थीं.  

ये भी पढ़ेंः Sussanne Khan ने शेयर किया इस ‘नए नन्हें मेहमान’ का वीडियो तो फैन्स बोले- हमें भी मिलना है