अय्यप्पनम कोशियुम रीमेक में अर्जुन कपूर ने किया अभिषेक बच्चन को रिप्लेस!

0

Arjun Kapoor in Ayyappanum Koshiyum Remake: इन दिनों अय्यप्पनम कोशियुम रीमेक (Ayyappanum Koshiyum Remake) को लेकर चर्चा जोरों पर है. फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली हैं और फिलहाल काम चल रहा है कास्ट सेलेक्शन पर. जिससे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म में सेकेंड लीड के लिए अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को रिप्लेस कर दिया है. जी हां…पहले इस फिल्म में अभिषेक बच्चन का नाम फाइनल था लेकिन अब कहा जा रहा है कि उन्हें हटाकर अब अर्जुन कपूर की एंट्री फिल्म में हो गई है. और इसका बड़ी वजह है जॉन अब्राहम (John Abraham). 

क्या जॉन अब्राहम की वजह से हुआ ये बड़ा बदलाव?
मीडिया में कुछ समय पहले ही ये खबर आई थी कि अभिषेक बच्चन का पत्ता अय्यप्पनम कोशियुम से कट गया है. वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने अभिषेक की जगह अब अर्जुन कपूर को फाइनल कर लिया है. खबर ये भी है कि जॉन अब्राहम के कहने पर ही ये बड़ा बदलाव किया गया है. दरअसल, जॉन और अर्जुन इन दिनों एक विलेन रिटर्न की शूटिंग कर रहे हैं जहां दोनों की बॉन्डिंग भी काफी देखने को मिल रही है. इसीलिए कहा जा रहा है कि जॉन ने ही मेकर्स से अर्जुन को लेकर बात की. जिसके बाद मीटिंग हुई और बात बन गई. 

नवंबर में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग  
फिल्म की स्टार कास्ट लगभग पक्की हो चुकी है. और अब फिल्म की शूटिंग भी नवंबर से शुरू कर दी जाएगी. इसका निर्देशन करेंगे जगन शक्ति. फिल्म में दोनों का रोल हल्के नेगेटिव शेड लिए दिखाई देगा. जॉन अब्राहम की दूसरी फिल्मों की बात करें तो वो पठान में विलेन के रोल में आने वाले हैं. इसके अलावा उनकी झोली में अटैक, सत्यमेव जयते 2 जैसी फिल्में भी हैं. वहीं बात करें अर्जुन कपूर की तो उनकी भूत पुलिस जल्द ही रिलीज होने वाली है. और हाल ही में उनकी Kuttey की अनाउंसमेंट भी की गई है. 

ये भी पढ़ेंः बॉलीवुड में संघर्ष पर डीनो मोरिया ने बयां किया अपना दर्द, कहा- आर्थिक तंगी से बचने के लिए किए छोटे काम

ये भी पढ़ेंः Priyanka Chopra ने पति के साथ शेयर की ऐसी फोटो कि बर्दाश्त नहीं कर पाईं Parineeti Chopra, कहा- यहां परिवार के लोग भी हैं