अलाउद्दीन खिलजी के बाद Sita में रावण का किरदार निभाएंगे Ranveer Singh? ये हीरोइन बन सकती है सीता

0

इन दिनों बॉलीवुड में कई बिग बजट फिल्मों पर काम चल रहा है. कई बड़ी फिल्मों की कास्टिंग पूरी हो चुकी है तो कुछ की अभी बाकी है. ऐसी ही एक बिग बजट फिल्म बनने जा रही है सीता (Sita), जिसके खूब चर्चे अभी से हो रहे हैं. हालांकि अभी फिल्म की कास्टिंग भी पूरी नहीं हुई है. वैसे कास्टिंग की बात कर रहे हैं तो खबर है कि सीता में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) रावण का रोल निभा सकते है. 

क्या वाकई रावण का किरदार निभाएंगे रणवीर सिंह?

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर सिंह को सीता में रावण के रोल के लिए अप्रोच किया गया है लेकिन फिलहाल अभिनेता ने इस रोल के लिए हां नहीं की है. वैसे रणवीर उन अभिनेताओं में से एक हैं जो खुद के साथ एक्सपेरिमेंट करने और रिस्क लेने से नहीं डरते. लिहाजा पूरी उम्मीद है कि अगर रणवीर को रोल पसंद आया तो वो इसे हाथ से जाने नहीं देंगे. इससे पहले पद्मावत में रणवीर अलाउद्दीन खिलजी का निगेटिव किरदार निभा चुके हैं और वो लोगों को इतना पसंद आया कि इस फिल्म में सबसे ज्यादा खिलजी बने रणवीर के ही चर्चे हुए थे.

करीना बन सकती हैं सीता

वहीं सीता के रोल के लिए दो नाम फाइनल बताए जा रहे हैं वो नाम है करीना कपूर और आलिया भट्ट. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और करीना में से कोई एक सीता के रोल में नजर आ सकती हैं. फिलहाल स्क्रीप्ट का नरेशन चल रहा है और उम्मीद है कि इतना बड़ा प्रोजेक्ट कोई भी स्टार अपने हाथ से जाने नहीं देना चाहेगा. वहीं अगर रणवीर सिंह इस रोल के लिए हां कर देते हैं और करीना सीता के लिए सेलेक्ट हो जाती हैं तो ये पहला मौका होगा जब करीना और रणवीर स्क्रीन शेयर करेंगे. इससे पहले रामलीला में ये जोड़ी बनते-बनते रह गई थी.

ये भी पढ़ेंः Sushmita Sen ने भाभी Charu Asopa के बेबी बंप के साथ तस्वीर की शेयर, लिखा प्यारा नोट