आशा पारेख, वहीदा रहमान और हेलेन एन्जॉय कर रही हैं रिटायरमेंट, अंडमान में सेलिब्रेट कर रही हैं वेकेशन

0
आशा पारेख, वहीदा रहमान और हेलेन एन्जॉय कर रही हैं रिटायरमेंट, अंडमान में सेलिब्रेट कर रही हैं वेकेशन

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलेन के दोस्ती बहुत ही खास है. तीनों की दोस्ती को लगभग 50 साल से ज्यादा हो गया है. फिल्ममेकर तनुज गर्ग ने इन तीनों एक्ट्रेस की एक तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है. इस तस्वीर में तीनों एक बोट में बैठे हैं. ये तीनों लिजेंड अंडमान में एक साथ वेकेशन सेलिब्रेट कर रहे हैं. 

इस तस्वीर में आशा पारेख लाल टॉप और ब्लैक पैंट में दिखा रही हैं, जबकि हेलेन सफेद टॉप के साथ मस्टर्ड कलर का टॉप पहना हुआ है. वहीदा रहमाना ने हल्के नीले रंग के टॉप के साथ डार्क डेनिम पहना हुआ है. इस तस्वीर को देखकर कहा जा सकता है कि ये एक्ट्रेस काफी अच्छे से जानती हैं कि लाइफ को किस तरह एन्जॉय करना चाहिए. ये तीनों एकदम ‘दिल चाहता है’ जैसी फीलिंग्स को दिखा रही हैं. 

अंडमान में एन्जॉय कर रही हैं तीनों एक्ट्रेस

तनुज गर्ग ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,”अगर ‘दिल चाहता है’ इन तीनों महान अदाकाराओं के साथ दोबारा बनाई जाए तो, ये तीन लेजेंड्स है- वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलन. अपने रिटायरमेंट्स सालों को एन्जॉय कर रही हैं. अंडमान में छुट्टियां मना रही हैं. इनके साथ खुशी से भर गया. इन्होंने मेरे चेहरे पर स्माइल ला दी.”

यहां देखिए तनुज गर्ग का ट्वीट-

तीनों को साथ घूमना पसंद

फैंस को याद होगा कि ये तीनो दिग्गज एक्ट्रेस ‘डांस दीवाने 3’ में आई थीं. उस वक्त वहीदा रहमान ने खुलासा किया था कि उन्हें साथ में वेकेशन पर जाना पसंद है. उन्होंने एक घटना के बारे में भी बताया था जिसमें तुर्की के एक मॉल में शॉपिंग करते वक्त हेलेन कहीं खो गई थी. उन्होंने हेलेन को एक जगह पर रुकने के लिए कहा था लेकिन बाद में वह वहां नहीं मिली थी. बाद में, मॉल के बाहर एक सीढ़ी पर बैठी हुईं मिली थी. 

ये भी पढ़ें-

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम मुनमुन दत्ता को अरेस्ट करने की मांग उठी, एक्ट्रेस ने मांगी माफी, जानिए क्या है पूरा मामला

कोरोना के बिगड़ते हालात पर बोलीं राखी सावंत- सोनू सूद या सलमान खान को बनाना चाहिए देश का प्रधानमंत्री