इंडियन आइडल 12 के फिनाले में नहीं दिखाई देंगी नेहा कक्कड़, ये है खास वजह

0

Indian Idol 12 Finale: नेहा कक्कड़ के फैंस के लिए सबसे दुखद खबर आई है. पिछले सीजन्स से इंडियन आइडल को जज कर रहीं सिंगर नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल 12 में पिछले कुछ एपिसोड्स में नजर नहीं आ रही हैं. नेहा कक्कड़ मई 2021 तक इस शो को जज करती नजर आई थीं. शो के हालिया एपिसोड में नेहा की बहन उनकी जगह दिखाई दे रही हैं. शो को जज करने के लिए नेहा की जगह उनकी बहन सोनू कक्कड़ आ गई हैं. इसका मतलब ये भी है कि नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल के इस फिनाले का हिस्सा नहीं होंगी. इस बात को जानकर उनके फैन्स को बड़ा धक्का है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नेहा कक्कड़ ब्रेक लेना चाहती थीं. नेहा पिछले सीजन से इंडियन आइडल को जज कर रही हैं और ब्रेक लेना चाहती हैं. उन्होंने कई सालों तक कड़ी मेहनत की है और बहुत कुछ हासिल किया है. वो अब अपने पति रोहनप्रीत के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताना चाहती हैं. यानी मुंबई लौटने के बाद भी उन्होंने इंडियन आइडल को जज करना जारी नहीं रखा. लेकिन नेहा कक्कड़ की ये जिम्मेदारी उनकी बहन सोनू ने संभाल ली है और वो शो के अंत तक बनी रहेंगी.

फिलहाल इंडियन आइडल 12 को हिमेश रेशमिया, सोनू कक्कड़ और अनु मलिक जज कर रहे हैं. शो के एंकर आदित्य नारायण हैं. इंडियन आइडल का ये सीजन खूब चर्चा बटोर रहा है. नेहा कक्कड़ की बात करें तो वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. वो लगातार अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में साझा किया कि वो 60 मिलियन फॉलोअर्स के साथ इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाली भारतीय सिंगर में से एक बन गई हैं. क्या Neha Kakkar हैं प्रेग्नेंट? टाइट कपड़े छोड़ ढीले-ढाले लिबास में दिखीं सिंगर, फैन्स लगा रहे हैं कयास