इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर Nora Fatehi ने लिखा- जरूरत हो तो मुझे कॉल करें!

0
इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर Nora Fatehi ने लिखा- जरूरत हो तो मुझे कॉल करें!

अगर आपको है नोरा फतेही (Nora Fatehi) की जरूरत या किसी तरह की मदद आपको नोरा से चाहिए तो आप उन्हें कॉल कर सकते हैं. ये बात खुद नोरा ने वीडियो शेयर कर कही है. अब आपका दिमाग जरूरत से ज्यादा दौड़े, उससे पहले हम आपको बता देते हैं कि नोरा फतेही ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बैकग्राउंड में एक गाना बज रहा है और उस गाने के बोल हैं- Call me when you want, call me when you need, Call me out by your name, I’ll be on the way like. 

इस वीडियो में नोरा ने ब्लू कलर का शिमरी गाउन पहना हुआ है और वो हमेशा की तरह खूबसूरत ही नजर आ रही हैं. गाउन के साथ उन्होंने मैचिंग और स्टाइलिश इयरिंग भी कैरी किए हैं. जो उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रहे हैं. महज कुछ सेकेंड का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. नोरा के इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

डांस दीवाने में नजर आ रही हैं नोरा फतेही

आपको बता दें कि नोरा फतेही इन दिनों रियलिटी शो डांस दीवाने में नजर आ रही हैं. वहां भी उनका जलवा खूब देखने को मिल रहा है. हाल ही में कोरियोग्राफर और डांसर तुषार कालिया के साथ उनकी डांस वीडियो खूब वायरल हुई थी, जिसमें वो साकी साकी गाने पर जबरदस्त डांस करती दिखाई दी थीं.

वहीं खबर है कि कुछ समय के लिए नोरा फतेही ही इस शो को जज करेंगीं. जबकि माधुरी दीक्षित कुछ टाइम तक शो में नजर नहीं आएंगीं. इसका कारण है शो की शूटिंग लोकेशन का चेंज होना. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महाराष्ट्र में लॉकडाउन के कारण शो की शूटिंग फिलहाल बेंगलुरु में हो रही है और फिलहाल वहां जाना माधुरी दीक्षित के लिए संभव नहीं है.

ये भी पढ़ेंः Raveena Tandon ने Ranveer Singh को कर दिया था फिल्म के सेट से बाहर, जानें किस्सा