उत्तर प्रदेश के इस जिले में योगी सरकार ने दी इतने करोड़ की सौगात

0

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 में होने वाले हैं. इससे पहले योगी सरकार की ओर से बचे हुए कार्य पूरे किए जा रहे हैं.

उत्तर प्रदेश के इस जिले में योगी सरकार ने दी इतने करोड़ की सौगात (Photo Credit: फाइल फोटो)

प्रतापगढ़:

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 में होने वाले हैं. इससे पहले योगी सरकार की ओर से बचे हुए कार्य पूरे किए जा रहे हैं. इसी क्रम में प्रतापगढ़ के शिवसत में 10 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले ड्रग वेयर हाउस (दवाओं का भंडारण) का बीजेपी विधायक धीरज ओझा ने शनिवार को विधि-विधान के साथ पूजन के बाद शिलान्यास किया. इसे लेकर इलाके के लोगों में खुशी का माहौल है. केंद्र और राज्य सरकार की ओर से अब तक रानीगंज विधानसभा में 1100 करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास और लोकर्पण किया जा चुका है. 

भाजपा विधायक धीरज ओझा ने रानीगंज विधानसभा के क्षेत्रों को बड़ी सौगात देते हुए कई योजनाओं का शिलान्यास किया, जिसमें शिवसत में स्वीकृत 10 करोड़ की लागत से बनने वाले ड्रग वेयर हाउस के अलावा करीब 32 लाख की लागत से बनने वाले पंचायत भवन और नानकार गांव में  शहीद चंद्रलोक तिवारी के स्मृति में 12 लाख की लागत से बनने वाले इंटरलॉकिंग का पूरे विधि विधान के साथ भूमि पूजन के बाद शिलान्यास किया गया. इस मौके पर इलाके के गणमान्य लोग मौजूद रहे.

बीजेपी के विधायक धीरज ओझा ने कहा कि सबका साथ, सबका विकास की नीति पर कार्य करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार ने सबका सम्मान करते हुए न केवल देश एवं प्रदेश को विकास के पथ अग्रसर किया, बल्कि जनकल्याण में भी कीर्तिमान स्थापित किया. उन्होंने रानीगंज विधानसभा क्षेत्रवासियों को लगभग 1100 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं एवं जन कल्याणकारी योजनाओं की सौगात देने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी एवं सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रति रानीगंज की जनता की तरह से आभार जताया. इस शिलान्यास के मौके पर शिवगढ़ प्रमुख सत्यम ओझा, प्रतिनिधि नीरज ओझा व शिवम ओझा, जेई विनय कुमार शुक्ला, भाजपा नेता बृजेन्द्र प्रताप सिंह समेत कई बीजेपी नेता उपस्थित रहे. 



संबंधित लेख

First Published : 14 Aug 2021, 10:52:50 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.