एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 15 साल पूरे करने पर बोली सपना चौैधरी, करना चाहती हैं फिल्मों में काम

0

देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी बिग बॉस सीजन 11 में आने के बाद से काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 15 साल पूरे कर लिए हैं. जिस पर उन्होंने खुल कर बात करते हुए बताया कि वह आज भी एंटरटेनमेंट की दुनिया में संघर्ष कर रही हैं. 

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अभी कर रही संघर्ष

सपना का कहना है कि वह हिंदी फिल्मों या टीवी शो में काम करना चाहती हैं, लेकिन हरियाणा के रीजनल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े होने के कारण उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर नहीं मिलता है. उनका कहना है कि वह भड़कीले कपड़े नहीं पहनती और अंग्रेजी में बात नहीं कर पाती इसलिए उन्हें इस दिक्कत का सामना करना पड़ता है. 

मेरा कोई गॉड फादर नहीं, इसलिए लंबा संघर्ष करना पड़ रहाः सपना

सपना का कहना है कि इंडस्ट्री में उनका कोई गॉड फादर नहीं है इसलिए वह बॉलीवुड में एक ब्रेक पाने के लिए अभी तक संघर्ष कर रही हैं. सपना के अनुसार फिल्म इंडस्ट्री में लोग आपसे तभी बात करते हैं जब उन्हें आपके साथ कुछ काम होता है. उनका कहना है कि इंडस्ट्री ऐसे लोगों से भरी हुई है जो लगातार जज करते हैं और ऐसा कई बार हुआ है डिजाइनरों ने कार्यक्रमों और शो के लिए उनके कपड़े देने से इनकार कर दिया है. 

डांस मेरा पहला प्यारः सपना

फिलहाल सपना चौधरी फिल्म जगत में अपना पहला किरदार निभाने के लिए अभी भी संघर्ष कर रही हैं इसके साथ ही वह अपने डांस से खुश हैं. उनका कहना है कि ‘मैं आज जो कुछ भी हूं अपने प्रदर्शन की वजह से हूं. डांस मेरा पहला प्यार है और रहेगा. ऐसा नहीं है कि मेरा डांस खत्म हो गया है, लेकिन मैं अन्य चीजों को भी एक्सप्लोर करना चाहती हूं. मुझे उम्मीद है कि मुझे जल्द ही कुछ मिलेगा.’

इसे भी पढ़ेंः
Nora Fatehi ने बिकिनी में लिया बीच के किनारे सनबाथ, वीडियो वायरल

Amitabh Bachchan की बेटी Shweta Bachchan ने अपनी मां के साथ शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो