एक्ट्रेस यामी गौतम करती हैं साइकिलिंग और कार्डियो, तभी रहती हैं फिट

0

Yami Gautam Fitness Routine: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) खूबसूरत, टैलेंटेड, और फिट एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. यामी (Yami Gautam) ने कई बार अपनी अदाकारी से साबित किया है कि वो किसी भी किरदार को बखूबी निभा सकती हैं. अपनी एक्टिंग के अलावा यामी (Yami Gautam) फिटनेस और लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. वहीं, यामी गौतम (Yami Gautam) अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं. परफेक्ट डाइट से लेकर नियमित वर्कआउट तक वो फिट रहने के लिए जो जरूरी होता है सब करती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यामी गौतम (Yami Gautam) हफ्ते में दो बार बाइसेप्स और स्ट्रांग हैंड्स पर काम करती हैं. साथ ही वो साइकिलिंग और कार्डियो को अपने वर्कआउट में जरूर शामिल करती हैं. 

यामी का कहना है कि महिलाओं को हर रोज वेट लिफ्टिंग जरूर करनी चाहिए, इससे मसल्स मजबूत होते हैं और बॉडी टोन्ड होती है. इसके अलावा यामी साइकिलिंग करती हैं जो पूरी बॉडी के साथ-साथ माइंड के लिए भी एक अच्छी एक्सरसाइज है. साइकिलिंग के पहले एक्ट्रेस कार्डियो करती हैं. रोज़ाना साइकिलिंग से लंग्‍स स्ट्रांग होते है जिसकी वजह से आर्थराइटिस, कैंसर, मोटापा और कई मेंटल डिसऑर्डर से बचा जा सकता है.

वैसे तो यामी गौतम बहुत फूडी हैं लेकिन अपने खाने को किस तरह से हैल्दी बनाना है ये बात वो अच्छी तरह से जानती हैं. इसीलिए एक्ट्रेस तले भुने और बाहर के खाने से बचती हैं. साथ ही नारियल पानी और रोस्टेड नट्स को अपनी डाइट में जरूर शामिल करती हैं. यामी घर पर तैयार किया हुआ खाना ही ज्यादा पसंद करती हैं.

यह भी पढ़ेंः

Video: विराट कोहली ने बताया कैसे पहली मुलाकात में ही उन्होंने जीत लिया था अनुष्का शर्मा का दिल, कही थी ये बात

Fitness को लेकर क्रेजी हैं Janhvi Kapoor, Dance और Diet है उनका फिट रहने का सिंपल मंत्र