कपिल शर्मा ने सुनाई मानसून की कहानियां, सुनकर बीते दिनों की याद हो जाएगी ताज़ा

0

बारिश का मौसम सबसे सुहाना मौसम माना जाता है. टिप-टिप बरसता पानी न जाने कितनी ही पुरानी यादों को ताजा कर देता है. लेकिन अगर कुछ एक यादें रह भी जाएं तो उसके लिए फिर कपिल शर्मा है ना…जी हां…कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जिनके पास किस्से, कहानियों की कोई कमी नहीं. हर बात का जवाब रहता है उनके पास. लिहाजा मानसून पर भी कपिल शर्मा के पास लंबी चौड़ी कभी न खत्म होने वाली बातें हैं जिनमें जवानी का प्यार है तो बुढापे की परेशानी. बच्चों की मस्ती भरे किस्सों की भी कोई कमी नहीं. यकीन मानिए कपिल की मानसूनी कहानियां सुनकर आपको भी मज़ा आ जाएंगा. 

उम्र के हिसाब से लिया जाता है बारिश का मज़ा
बारिश एक ऐसा सीज़न है जो हर उम्र के लोगों के लिए अलग अलग मायने रखता है. जैसे ठंड में हर किसी को ठंड लगती है, गर्मी में हर कोई परेशान रहता है, लेकिन बारिश का महीना वो महीना है जो जवानों के लिए प्यार, बुजुर्गों के लिए परेशानी, और बच्चों के लिए मस्ती का महीना बनकर आता है. जब इसी मौसम के बारे में कपिल ने विस्तार से अपने ही अंदाज में बताया तो सोचिए ऑडियंस को कितना मज़ा आया होगा. चलिए बिना देर किए आप भी सुन लीजिए कपिल के मानसूनी किस्से. 

जल्द फिर सजेगी हंसी की महफिल 
हंसी की इस महफिल का इंतजार काफी समय से हो रहा है और अब ये इंतजार खत्म होने वाला है यानि द कपिल शर्मा शो जिसे लोग इतना प्यार करते हैं एक बार फिर लोगों को गुदगुदाने के लिए वापसी करने जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 22 जुलाई से शो को ऑन एयर किया जा सकता है. लेकिन अभी तक इसका कोई ऐलान नहीं किया गया है. खबर ये भी है कि द कपिल शर्मा शो 3 के लिए कपिल की फीस भी बढ़ गई है. इस बार वो एक एपिसोड के 50 लाख रुपए चार्ज कर सकते हैं.

  

ये भी पढ़ेः The Big Picture: कलर्स के नए क्विज़ शो को होस्ट करेंगे Ranveer Singh, जानें किस दिन होगा छोटे पर्दे पर डेब्यू

ये भी पढे़ंः Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘बाघा’ से पहले भी शो का हिस्सा थे Tanmay Vekaria, इन किरदारों में आए थे नजर