कमेंट्री में डेब्यू करते ही छा गए दिनेश कार्तिक, फैंस को पसंद आ रहा है यह अंदाज

0

World Test Championship Final: इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच इंग्लैंड के साउथैंप्टन में आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच के साथ ही भारत के दिग्गज क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने कमेंट्री बॉक्स में डेब्यू किया है. कमेंट्री बॉक्स में एंट्री करते ही दिनेश कार्तिक छा गए हैं और वह दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रहे हैं. इतना ही नहीं दिनेश कार्तिक मौका मिलने पर माइकल वॉन जैसे दिग्गज खिलाड़ियों पर निशाना साधने का कोई मौका भी हाथ से नहीं जाने दे रहे. 

कार्तिक के अलावा इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन भी डब्लूटीसी फाइनल के लिए कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं. हुसैन ने मैच के दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा के पुल शॉट की सराहना करते हुए कहा, “रोहित शॉर्ट गेंद में अच्छे पुलर हैं और स्पिन के खिलाफ अपने पैरों का अच्छा इस्तेमाल करते हैं.”

कार्तिक ने हुसैन के इस कमेंट का इस्तेमाल उन्हीं पर निशाना साधने के लिए कर लिया. कार्तिक ने इसके जवाब में नासिर से कहा, “हां, बिल्कुल आपके विपरीत.”

दिनेश कार्तिक की हो रही है जमकर तारीफ

कार्तिक के इस जवाब से प्रशंसक काफी खुश हुए और इन्होंने सोशल मीडिया पर उनकी सराहना की. एक फैन ने ट्विटर पर लिखा, “कार्तिक ने कमेंट्री का स्तर ऊंचा किया है. इससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण है कि वह सीधे प्वाइंट पर बात कर रहे हैं.”

बता दें कि दिनेश कार्तिक ने हालांकि अभी तक क्रिकेट को अलविदा नहीं कहा है. दिनेश कार्तिक आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स का हिस्सा हैं और वह सितंबर में एक बार फिर से माइक की बजाए बल्ले से कमाल करते हुए दिखाई देंगे.

दिनेश कार्तिक ने हालांकि हाल ही में अपने दिल का दर्द बयां किया था. कार्तिक ने कहा था कि 2019 वनडे वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन की वजह से टीम इंडिया में उनकी वापसी की संभावना नहीं के बराबर है.

भारतीय ओलंपिक दल की मदद के लिए बीसीसीआई आगे आया, 10 करोड़ रुपये दान दिए