कार्तिक आर्यन ने अपने दोस्त की ऐसे की मदद, हो रही तारीफ

0
कार्तिक आर्यन ने अपने दोस्त की ऐसे की मदद, हो रही तारीफ

कार्तिक के दोस्त को भी एंबुलेंस की जरूरत थी. जिसके बाद कार्तिक ने सोशल मीडिया पर लोगों से अपने दोस्त की मदद करने की अपील की थी. कार्तिक का ये दोस्त प्रयागराज में रहता है.

Kartik Aaryan (Photo Credit: फोटो- @kartikaaryan Instagram)

highlights

  • कार्तिक ने दोस्त के लिए मांगी थी मदद
  • सोशल मीडिया पर हो रही कार्तिक की तारीफ
  • दोस्ताना 2 से बाहर हो चुके हैं कार्तिक

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बीते दिनों करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ (Dostana 2) से बाहर निकाले जाने को लेकर चर्चा में आए थे. इस खबर को लेकर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की तरफ से कोई बयान तो नहीं आया है. हालांकि उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने एक दोस्त के लिए मदद की गुहार लगाई थी. हालांकि अब उनके दोस्त की मदद हो चुकी है. जिसके बाद कार्तिक ने सभी को शुक्रिया कहा है. दरअसल कोरोना की दूसरी लहर देश में बड़ी तेजी के साथ बढ़ रही है. इस महामारी से देश की स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा चुकी है. लोगों को समय पर एंबुलेंस तक नहीं मिल पा रही है. 

ये भी पढ़ें- ऑक्सीजन की किल्लत पर मनीष सिसोदिया ने डॉ. हर्षवर्धन को लिखा पत्र, की ये मांग

दोस्त के लिए मांगी एंबुलेंस

कार्तिक के दोस्त को भी एंबुलेंस की जरूरत थी. जिसके बाद कार्तिक ने सोशल मीडिया पर लोगों से अपने दोस्त की मदद करने की अपील की थी. कार्तिक का ये दोस्त प्रयागराज में रहता है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने ट्विटर अकाउंट से दोस्त के लिए मदद मांगी थी. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए अपने दोस्त के लिए एम्बुलेंस की गुहार लगाई थी. एक्टर ने ट्वीट में लिखा ‘प्रयागराज में मेरे एक दोस्त को तत्काल आधार पर एक एम्बुलेंस की जरूरत है … कृपया संपर्क करें’ 

कार्तिक के दोस्त की मदद मिल गई

इस ट्वीट के बाद कार्तिक ने अपने पिछले ट्वीट को रीट्वीट करते हुए बताया है कि ‘मदद के लिए धन्यवाद’ जिसका मतलब है कि एक्टर की मदद अब हो चुकी है. कोरोना के कारण सोशल मीडिया पर लोग इन दिनों अस्पतालों में बेड्स, एंबुलेंस, ऑक्सीजन और रेमेडिसिविर इंजेक्शन की मदद की गुहार लगा रहे हैं. कार्तिक से पहले कवि कुमार विश्वास ने भी अपने वरिष्ठ कवि डॉ कुंवर बेचैन के लिए बेड्स दिलाने के लिए मदद करने की अपील की थी, जिस पर बीजेपी सांसद डॉ. महेश शर्मा ने उनकी मदद की थी. 

ये भी पढ़ें- कोरोना के कारण पीएम मोदी ने रद्द किया प. बंगाल दौरा, करेंगे उच्चस्तरीय बैठक

‘दोस्ताना 2’ में दिखेंगे अक्षय कुमार 

वहीं कार्तिक के दोस्त की बात करें तो अभी तक ये साफ नहीं हो सका है कि उसे कौन सी बीमारी थी. और उसे क्यों एंबुलेंस की जरूरत की पड़ी. कार्तिक को हाल ही में करण जौहर ने अपनी अपकमिंग फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर कर दिया है. इसके बाद अब चर्चा है कि अक्षय कुमार से इस फिल्म में जुड़ने के लिए रिक्वेस्ट की गई है. करण ने एक्टर अक्षय से पर्सनली रिक्वेस्ट की है कि वो फिल्म दोस्ताना 2 ज्वॉइन कर लें और उनकी मदद करें. हालांकि, अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं की गई.



संबंधित लेख

First Published : 22 Apr 2021, 07:15:51 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.