कितना बदल गया इंसान: Lockdown ने Mirzapur के इस एक्टर की कर दी ऐसी ‘हालत’ , फोटो को देख हो जाएंगे आप हैरान

0

पूरी दुनिया में फैली कोरोना जैसी महामारी के कारण हर कोई अपनी लाइफ में किसी न किसी वजह से परेशान है या यूं कहें की उसने कुल मिलाकर सभी की जिंदगी बदल दी है. इसका सीधा-सीधा असर हर किसी पर देखने को मिल रहा है, फिर चाहे आम आदमी हो या हो बॉलीवुड का स्टार. कोरोना ने हर क्षेत्र को प्रभावित किया है, बड़ी-बड़ी कंपनियों से लेकर मनोरंजन इंडस्ट्री पर भी इसका प्रभाव देखने को मिला.

‘मिर्जापुर’ के गुड्डू पंडित के पिता यानी रमाकांत पंडित उर्फ राजेश तैलंग ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसके बाद वो जमकर वायरल होती दिखाई दे रही हैं.

 

इस फोटो को राजेश तैलंग ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. फोटो में वह राम लड्डू को बेचने की एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं. राजेश तैलंग ने फोटो को शेयर करने के साथ एक बड़ा ही दिलचस्प कैप्शन लिखा, ‘लॉकडाउन खुले, कोरोना जाए तो फिर धंधे पे लगें.’

अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले राजेश तैलंग का जन्म राजस्थान के बीकानेर में हुआ था. यहीं से उन्होंने अपनी बीएससी तक की पढ़ाई पूरी की. राजेश तैलंग मिर्जापुर, बंदिश बैंडिट, दिल्ली क्राइम, सेलेक्शन डे जैसी कई बेहतरीन सीरीज व फिल्मों में नजर आ चुके हैं. राजेश एक शानदार एक्टर हैं और अपने अभिनय से उन्होंने इसे साबित भी किया है.

अभिनय के साथ उन्होंने निर्देशक की भी भूमिका निभाई है. ‘इंडिया मोस्ट वॉन्टेड’ शो के लगभग 70 एपिसोड राजेश ने निर्देशित किए थे. 2013 में उनको फिल्म ‘सिद्धार्थ’ में निभाए गए किरदार के लिए कनाडियन स्क्रीन अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर के लिए नॉमिनेट किया गया था.