कियारा आडवाणी की फोटो पर मचा विवाद, अब फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने दी ये सफाई

0

Kiara Advani did not go Topless: कियारा आडवाणी (Kiara AdvanI) कई बार अपनी तस्वीरों और फोटोशूट को लेकर चर्चा में आ चुकी हैं. बीते साल उन्होंने डब्बू रतनानी के कैलेंडर (Dabboo Ratnani Calendar) के लिए जो पोज दिया वो काफी चर्चा में रहा था. वहीं कुछ समय पहले भी कियारा की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) के इंस्टाग्राम से शेयर की गई थी. जिस पर भी सोशल मीडिया में काफी कुछ हंगामा सुनने को मिला था. अब एक इंटरव्यू में डब्बू रतनानी ने इस पर खुलासा करते हुए सफाई दी है और बताया है कि कियारा इस फोटोशूट के लिए टॉपलेस नहीं हुई थीं. 

इस फोटो पर मचा था हंगामा

चलिए पहले आपको वो तस्वीर दिखा देते हैं जिस पर हंगामा मचा था. 

ये तस्वीर जून महीने में ही शेयर की गई थी. जिसमें कियारा समंदर किनारे रेत पर लेटी हुई पोज दे रही हैं. इसे ब्लैक एंड व्हाइट लुक देकर और भी सेक्सी और ग्लैमरस बनाया गया है. इसी तस्वीर के सामने आने के बाद हंगामा मचा था और कहा गया कि कियारा ने इस फोटो के लिए टॉपलेस होकर शूट कराया है लेकिन अब डब्बू रतनानी ने बताया है कि कियारा टॉपलेस नहीं हुई थीं. बल्कि इस तस्वीर को क्लिक ही इस तरह से किया गया था ताकि वो क्रिएटिव लगे. उन्होंने एक खास एंगल लेते हुए इस तस्वीर को शूट किया था.
 

पहले भी मचा था फोटो पर बवाल
आपको बता दें कि डब्बू रतनानी एक जानें मानें सेलेब्रिटी फोटोग्राफर हैं जो हर साल अपना कैलेंडर लॉन्च करते हैं. बीते साल कियारा की एक तस्वीर ने खूब हंगामा मचाया था. इस तस्वीर में कियारा पेड के बड़े से पत्ते की आड़ में नजर आ रही थीं.  

ये भी पढ़ेंः Vikram Batra के Parents ने की फिल्म Shershaah की तारीफ, कहा- Dimple Cheema को हमने समझाया लेकिन उसने तय कर लिया था