कैलाश विजयवर्गीय की भुट्टा पार्टी में जब शिवराज ने गाया गाना, ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे- Video

0

Friendship Song: राजनीति में ऐसी तस्वीर कम देखने को मिलती है जब राजनेता किसी समारोह के दौरान खुलकर दिल से गाते हुए नजर आएं. मध्य प्रदेश के मुख्यममंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने जब माइक हाथ में लेकर यह गाना गाया कि ये दोस्ती हम न तोड़ेंगे तो वहां पर मौजूद लोगों के पैर भी उस गाने पर थिरकने लगे.

यह मौका था मध्य प्रदेश विधानसभा में कैलाश विजयवर्गीय की भुट्टा पार्टी का. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक हाथ में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हाथ में माइक है. तो दूसरी तरफ कैलाश विजयवर्गीय हाथ में माइक थामकर शिवराज के साथ गाना गाते हुए पूरा साथ दे रहे हैं.

शिवराज चौहान ने गाने का यह वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा हैं- चन्दनं शीतलं लोके,चन्दनादपि चन्द्रमाः । चन्द्रचन्दनयोर्मध्ये शीतला साधुसंगतिः ।।

सुरीली आवाज में ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे गाते हुए दोनों नेताओं का वीडियो कुछ लोग बनाते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं कुछ और लोग इस गाने पर थिरकते हुए और गाते हुए भी नजर आ रहे हैं. इसमें कैलाश विजयर्गीय सीएम शिवराज का हाथ उठाकर गाते हैं कि ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे. गाना खत्म होते ही जोरदार तालियां बजाई जाती है.

उसके बाद शिवराज चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश जी भेंट कर विभिन्न महत्वपूर्ण मुद्दों पर उनके साथ चर्चा की.

ये भी पढ़ें: 

ओबीसी आरक्षण बिल लोकसभा के बाद आज राज्यसभा से भी पास, राज्यों को मिलेगा OBC List तैयार करने का अधिकार

राज्यसभा में भारी हंगामा, शरद पवार का आरोप- महिला सांसदों के साथ हुई बदसलूकी | कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित