गाजियाबादः एनकाउंटर में पुलिस ने एक बदमाश को धरा, तमंचा-कारतूस बरामद

0

गाजियाबाद के लोनी पुलिस थाना ने एक लूट में शामिल बदमाश को पकड़ने में कामयाबी हासिल की. बदमाश एक और लूट की योजना बना रहे थे, लेकिन पुलिस की सक्रियता ने उनको इस बार पहले ही धर दबोचा.

Ghaziabad Police Encounter (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • गाजियाबाद पुलिस ने एनकाउंटर में एक बदमाश को धरा
  • तमन्ना डेयरी लूट में शामिल दो अन्य बदमाश फरार हो गए

नई दिल्ली:

गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) को आज बड़ी कामयाबी हासिल हुई. गाजियाबाद के लोनी पुलिस थाना ने एक लूट में शामिल बदमाश को पकड़ने में कामयाबी हासिल की. बदमाश एक और लूट की योजना बना रहे थे, लेकिन पुलिस की सक्रियता ने उनको इस बार पहले ही धर दबोचा. दरअसल लोनी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि जिन बदमाशों ने तमन्ना डेयरी (Tamanna Deary) लोनी के मालिक से लूटपाट की गई थी, वो बदमाश फिर दूध विक्रेताओं से लूटपाट करने लोनी आने वाले हैं. इस सूचना पर थाना लोनी पुलिस द्वारा निठौरा रोड अंडर पास रेलवे लाइन के किनारे बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी की गई.

ये भी पढ़ें- WhatsApp के बाद सरकार ने Twitter को भी दी चेतावनी, कहा- भारत के कानून का करें पालन

पुलिस पार्टी द्वारा बदमाशों को चेकिंग के लिए रोका तो  बदमाशों द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गई. पुलिस पार्टी द्वारा सुबह के समय दबिश दी गई. जिसमें आरोपियों ने पुलिस दल पर हमला कर दिया. पुलिस ने भी अपने बचाव में फायरिंग की गई, जिसमें एक बदमाश दानिश पुत्र बख्तियार निवासी धर्मपाल अस्पताल के पास टोली मोहल्ला कस्बा व थाना लोनी गोली लगने से घायल हो गया है.

दानिश पर 8 मुकदमे दर्ज हैं. इस एनकाउंटर में दानिश के 2 साथी सुहेल व आदिल फरार हो गए. गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से तमन्ना डेयरी के मालिक से लूटे गए 10 हजार रुपये नकद व थाना लोनी के डाबर तालाब से चोरी की एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल, एक 315 बोर का तमंचा और कुछ जिंदा कारतूस आदि बरामद हुए हैं. आवश्यक कार्रवाई की जा रही. 

ये भी पढ़ें- GST Council 43rd Meeting: जीएसटी काउंसिल की बैठक आज, कोविड वैक्सीन पर शून्य हो सकती है GST 

अभियुक्त द्वारा कल थाना टीला मोड क्षेत्र में राजवहे के किनारे ट्रक चालकों से की गई लूटपाट की घटना को कबूल किया गया है. पुलिस ने बताया कि दानिश का आपराधिक इतिहास है. उसके खिलाफ गाजियाबाद के कई थानों में मुकदमें दर्ज हैं. पुलिस ने बताया कि तमन्ना डेयरी में हुई लूट में भी दानिश का ही हाथ था. उसके पास से लूट की रकम भी बरामद की गई है. हालांकि इस कार्रवाई के दौरान उसके दो अन्य साथी फरार होने में कामयाब रहे.



संबंधित लेख

First Published : 28 May 2021, 08:31:08 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.