चंदू ने भूरी को मारा द कपिल शर्मा शो के प्रोमो में नजर ना आने का ताना, मिला ये जवाब

0

The Kapil Sharm Show season 3 first episode: शनिवार से मोस्ट पॉपुलर द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) सीजन 3 का आगाज हो गया है और शुरुआत काफी धमाकेदार रही. कपिल शर्मा के शो के तीसरे सीजन के पहले एपिसोड में भुज (Bhuj) की टीम नजर आई. जिसमें अजय देवगन (Ajay Devgn), नोरा फतेही (Nora Fatehi) और शरद केलकर (Sharad Kelkar) शो में मेहमान बनकर पहुंचे थे. इस दौरान द कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो की पूरी टीम काफी उत्साहित नजर आई और हर बार की तरह उन्होनें दर्शकों को खूब हंसाया. लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा भी हुआ कि लोग पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो गए. ये हुआ तब जब सेट पर हुई सुमोना चक्रवर्ती यानी भूरी की एंट्री.

चंदू ने माना भूरी को ताना
हुआ ये कि भुज की टीम के सामने शो का हर कलाकार अपनी परफॉर्मेंस दे रहा था. तभी चंदू और भूरी की बारी आई. बातों ही बातों में भूरी पर चंदू ने ताना मारा और कहा कि इन्हीं हरकतों की वजह से वो शो के प्रोमो में नजर नहीं आई थीं. इस पर हर कोई हंसने लगा लेकिन इसका शानदार जवाब भूरी यानी सुमोना चक्रवर्ती ने दिया. उन्होंने कहा कि शो के प्रोमो में अजय देवगन भी नहीं थे. बड़े कलाकार सीधे शो में नजर आते हैं. ये सुनकर हर कोई भूरी की दाद देने लगा और चंदू की बोलती बंद हो गई. 

सपना ब्यूटी पार्लर हो गया बंद
वहीं पहले एपिसोड में नजर आया कि सपना का ब्यूटी पार्लर बंद हो गया है, जिससे सपना काफी उदास नजर आई लेकिन पिर भी सपना अपने मसाज ऑफर सुनाना नहीं भूली. उन्होंने अजय देवगन को एक खास मसाज ऑफर की. वहीं मजा तब दुगना हो गया जब सपना बने कृष्णा अभिषेक ने स्टेज पर रेन डांस किया और उनका ये अंदाज देख हर कोई हैरान रह गया. पहले एपिसोड की तरह दूसरा एपिसोड भी काफी धमाकेदार होने वाला है क्योंकि इसमें दिखाई देंगे बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और शो में होगी खूब मस्ती.