जब इस टीवी एक्टर से टूटा था दिव्यांका का रिश्ता, शूटिंग पर सबके सामने रोने लगती थी एक्ट्रेस

0

Divyanka Tripathi-Sharad Malhotra Break Up: दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) टेलीविजन की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में शुमार की जाती हैं. उन्होंने सालों की तगड़ी मेहनत के बाद अपना मुकाम बनाया है, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब दिव्यांका की पर्सनल लाइफ पर सबकी नज़र जा टिकी थी. दरअसल, दिव्यांका कभी टेलीविजन एक्टर शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) के साथ रिलेशनशिप में थीं. दिव्यांका ने टेलीविजन सीरियल ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ के साथ टीवी पर डेब्यू किया था.

इस सीरियल में उनकी जोड़ी शरद मल्होत्रा के साथ जमी थी. सीरियल में काम करते-करते दोनों करीब आ गए थे और इन्हें प्यार हो गया था. इसके बाद दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे. दोनों तकरीबन 8 साल तक रिलेशनशिप में रहे, लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया. इस रिश्ते के टूटने से दिव्यांका को तगड़ा झटका लगा था. एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने ब्रेकअप पर खुलकर बात की थी और इस दौरान वह रो भी पड़ी थीं. दिव्यांका ने कहा था, ‘मैंने अपने रिश्ते को बचाने के लिए हर संभव प्रयास किए थे. आप यकीन नहीं करेंगे कि मैं उस हद तक चली गई थी जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते.’

जब इस टीवी एक्टर से टूटा था Divyanka Tripathi का रिश्ता, शूटिंग पर सबके सामने रोने लगती थी एक्ट्रेस

दिव्यांका ने आगे कहा, ‘मैंने अंधविश्वास पर भरोसा करना शुरू कर दिया था. मैं कई विचित्र लोगों से मिलने लगी थी और उनसे बस यही पूछती थी कि 8 साल के रिलेशनशिप के बाद भला कोई ऐसा कैसे कर सकता है? क्या उसपर किसी ने कोई जादू-टोना किया है. फिर एक दिन मुझे समझ में आया कि जब इतना कुछ करने के बाद भी ये रिश्ता नहीं टिका तो आगे क्या टिकेगा. इसके बाद मैंने खुद को मजबूत करना शुरू किया. शुरुआत में तकलीफ हुई, मेरा शूटिंग पर मन नहीं लगता था. आस-पास के लोग समझ चुके थे कि मेरे साथ कुछ तो गड़बड़ है, मैं काफी रोती रहती थी लेकिन फिर धीरे-धीरे सब ठीक होने लगा.’ आपको बता दें कि इस ब्रेकअप के बाद दिव्यांका ने 2016 में विवेक दहिया से शादी कर ली थी.  

ये भी पढ़ें: कभी 250 रुपये थी पहली सैलरी, अब एक दिन की लाखों रुपये फीस लेती हैं Divyanka Tripathi

Khatron Ke Khiladi 11: Divyanka Tripathi ने ऐसे पकड़ी मगरमच्छ की गर्दन, देखकर सभी का मुंह रह गया खुला का खुला