जब कृष्णा अभिषेक ने गोविंदा के साथ शो में परफॉर्म करने से किया इनकार

0

Govinda Special Show: द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में हाल ही में गोविंदा (Govinda) और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ajuha) को गेस्ट के रूप में देखा गया था. हालांकि इन दो स्टार्स के कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो में आने पर उस ऐपिसोड में अभिनेता कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) दिखाई नहीं दिए थे. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek Show) और उनके ‘मामा’ गोविंदा (Govinda Show) के बीच अनबन चल रही है. मीडिया रिपोर्ट की मानें को इस एपिसोड के लिए कृष्णा ने मेकर्स से शो का  हिस्सा बनने से इनकार कर दिया था.

एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने इसकी पुष्टि भी की थी. उन्होंने कहा था कि वो नहीं चाहते थे कि उनके बीच मतभेद शो को प्रभावित करें. कपिल शर्मा शो के आखिरी ऐपिसोड में  गोविंदा, उनकी पत्नी सुनिता और उनकी बेटी नर्मदा अहूजा नज़र आए थे. ये एपिसोड काफी धमाकेदार रहा था. गोविंदा और सुनिता एक-दूसरे की पर्सनल लाइफ से जुड़े खुलासे भी करते नजर आए. दोनों एक-दूसरे की खिंचाई भी करते दिखे. इसे ऑडियंस ने खूब एन्जॉय किया.

शो में कपिल शर्मा ने गोविंदा से कई सवाल पूछे. जैसे उन्होंने पूछा- सुनिता मैम ने कौन-से रंग के ईयर रिंग्स पहने हैं. कपिल शर्मा के इस सवाल का जवाब गोविंदा ने मस्ती भरे अंदाज में गाना गाते हुए दिया. उन्होंने गाया ‘तेरे चेहरे से नजर नहीं हटती, नजारें हम क्या देखें…’ फिर उसके बाद कपिल ने दूसरा सवाल पूछा कि सुनिता मैम ने कौन-से कलर का नेल पेंट लगाया है? गोविंदा के इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए और कहा, ‘सवाल पूछ रहा है या मेरी बैंड बजा रहा है.’ ये सुनकर कपिल शर्मा और सुनीता दोनों हंसने लगते हैं.

The Kapil Sharma Show: Archana Puran Singh ने शेयर किया Behind The Scene वीडियो, इस वजह से Kapil Sharma की तारीफ की

Krushna Abhishek पर भड़कीं Govinda की पत्नी Sunita, कहा- मैं जिन्दगी भर उसका चेहरा नहीं देखना चाहती