जब Amitabh Bachchan ने Rekha से कहा था- मैं एक शब्द भी नहीं कहूंगा, मुझसे कुछ मत पूछो

0
जब Amitabh Bachchan ने Rekha से कहा था- मैं एक शब्द भी नहीं कहूंगा, मुझसे कुछ मत पूछो

एक्ट्रेस रेखा (Rekha) और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नजदीकियां एक समय इंडस्ट्री में खासी सुर्खियां बटोरती थीं. खबरों की मानें तो अमिताभ और रेखा फिल्म दो अनजाने से एक दूसरे के करीब आए थे. वहीं, साल 1981 में आई फिल्म ‘सिलसिला’ इनकी साथ में आखिरी फिल्म थी. वहीं एक बार एक इंटरव्यू में रेखा ने अमिताभ और उनके रिलेशन पर एक जबरदस्त खुलासा किया था. रेखा के अनुसार यह पूरा वाकया फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ से जुड़ा हुआ था.

रेखा के अनुसार, इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जिसमें अमिताभ बच्चन पूरे परिवार के साथ मौजूद थे. आगे की सीट पर जया और अमिताभ ही बैठे थे जिन्हें प्रोजेक्टर रूम में बैठी रेखा देख सकती थीं. कहते हैं कि जैसे ही फिल्म में अमिताभ और रेखा के बीच रोमांटिक सीन शुरू हुआ वैसे ही जया की आंखों से आंसू बहने लगे. कहते हैं इसके बाद अमिताभ ने निर्णय लिया कि वह कभी भी रेखा के साथ किसी फिल्म में काम नहीं करेंगे.

जब Amitabh Bachchan ने Rekha से कहा था- मैं एक शब्द भी नहीं कहूंगा, मुझसे कुछ मत पूछो

रेखा के अनुसार उन्हें इस बात की जानकारी बाहर के लोगों से मिली लेकिन अमिताभ ने उन्हें कुछ नहीं बताया. इसके बाद रेखा ने खुद अमिताभ से इस बारे में पूछा. रेखा के अनुसार, जब उन्होंने अमिताभ से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ‘मैं इस बारे में एक शब्द भी नहीं कहूंगा… मुझसे कुछ मत पूछो.’ कहते हैं कि इसके बाद रेखा और अमिताभ के रिश्ते में हमेशा के लिए दरार आ गई थी.

ये भी पढ़ें:

Kareena Kapoor को डेट करने से पहले Saif Ali Khan को Rani Mukherjee ने दी थी एक सलाह, जानिए क्या थी वह बात?

शादीशुदा Salim Khan से शादी करने के बाद Helen को कैसा होता था महसूस? बताई थी ये वजह

12 साल बड़ी गर्लफ्रेंड Malaika Arora के बारे में क्या सोचते हैं Arjun Kapoor? खुद किया था खुलासा