जब Preity Zinta को मिली फिल्म, Aamir Khan के कंधे पर सर रखकर खूब रोईं Rani Mukerji

0
जब Preity Zinta को मिली फिल्म, Aamir Khan के कंधे पर सर रखकर खूब रोईं Rani Mukerji

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने अपने करियर की शुरुआत साल 1997 में आई फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ की थी. इस फिल्म के बाद रानी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. एक वक्त था जब रानी ने बॉलीवुड के हर बड़े निर्माता-निर्देशक के साथ काम किया. वहीं ये तो सभी जानते हैं कि रानी को फिल्म इंडस्ट्री में असली पहचान करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ से मिली थी और इसी फिल्म के बाद रानी और करण अच्छे दोस्त भी बन गए थे. हालांकि, अपने इसी दोस्त की वजह से एक बार रानी खूब रोईं थीं.

दरअसल, जब करण जौहर ने साल 2003 में फिल्म ‘कल हो ना हो’ में प्रिटी जिंटा को लिया तो रानी को ये बात इतनी बुरी लगी कि वो आमिर खान (Aamir Khan) के कंधे पर सर रखकर खूब रोई थीं. इस बात का खुलासा खुद रानी ने अपने एक इंटरव्यू में किया था. रानी ने बताया, ‘सच कहूं तो मुझे इस फिल्म के बारे में किसी और से पता चला, इसी वजह से मुझे बहुत दुख हुआ. मैं और करण एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं, अगर वो मुझे इसके बारे में बताते तो मैं दुखी नहीं होती. मैं इस वजह से दुखी नहीं थी कि उन्होंने फिल्म में प्रीति जिंटा (Preity Zinta) को लिया, मैं इस वजह से दुखी थी करण ने मुझे इस फिल्म के बारे में बताया नहीं. मुझे इस बात का इतना बुरा लगा कि सेट पर मैं आमिर के कंधे पर सर रखकर रोने लगी.’

आपको बता दें कि आमिर खान और रानी मुखर्जी ने ‘गुलाम’, ‘तलाश’ और ‘मंगल पांडे’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. आमिर और रानी एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं.

यह भी पढ़ेंः

Preity Zinta से पहले Kareena Kapoor को मिला था इस फिल्म का ऑफर, नहीं उठाया था डायरेक्टर का फोन