जम्मू के सांबा में बीती रात फिर तीन जगहों पर दिखे संदिग्ध ड्रोन

0

जम्मू: जम्मू में पाकिस्तान की ड्रोन वाली साजिश पर ब्रेक नहीं लग रहा है. जम्मू के सांबा जिले में फिर ड्रोन दिखे हैं. सोमवार देर रात सांबा  में अलग अलग तीन जगहों नड़, कृपालपुर और रामगढ़ पर ड्रोन देखे गए हैं. इससे पहले सांबा में ही चार जगहों पर ड्रोन्स नजर आए थे. सांबा में बड़ी ब्रह्मणा में सेना के कैम्प, घग्वाल के आईटीबीपी कैम्प और सीमावर्ती गांव चलियारी गांव में ड्रोन देखे गए थे. 

भारतीय सेना कई बड़े ऑपरेशन चलाकर जम्मू कश्मीर में आतंक की कमर तोड़ दी है. इससे आतंक के आका पाकिस्तान के भारत में दहशत फैलाने के इरादों को बड़ा झटका लगा है. इसी को देखते हुए अब पाकिस्तान में आतंकी के आका ड्रोन की मदद से हमले की फिराक में हैं. जिसमें उन्हें एक बार सफलता भी मिल चुकी है. ड्रोन के जरिए वायुसेना के बेस पर हमले को अंजाम दिया था.

जम्मू कश्मीर में ड्रोन से हथियार, मादक पदार्थ गिराने के पीछे लश्कर और जैश का हाथ : दिलबाग सिंह
जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने सोमवार को कहा कि ड्रोन की सहायता से आईईडी, हथियार और मादक पदार्थ गिराने में पाकिस्तान आधारित लश्कर ए तैयबा और जैश ए मोहम्मद आतंकी संगठनों का हाथ है. 

उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में शांति के माहौल को खराब करने की किसी भी साजिश को नाकाम करने के लिए उपाय किए जा रहे हैं. सिंह ने किश्तवाड़ जिला पुलिस लाइन में कोविड केंद्र का उद्घाटन किया और हुंजार दचन में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने के बाद सुरक्षा समीक्षा के दौरान यह बयान दिया.

पाकिस्तान की हर चुनौती का मुंहतोड़ जवाब- गुलाम नबी आजाद
जम्मू कश्मीर में लगातार दिख रहे ड्रोन पर चिंता जताते हुए गुलाम नबी आजाद ने सुरक्षाबलों की तारीफ की उन्होंने कहा कि पाकिस्तान हालांकि ड्रोन उड़ाकर जम्मू कश्मीर में अशांति फैलाना चाहता है लेकिन सुरक्षा बलों ने पाकिस्तान की हर चुनौती का मुंहतोड़ जवाब दिया है. 

यह भी पढ़ें.

असम से होते हुए मिजोरम पहुंचने वाली आवश्यक सेवाओं की आपूर्ति ठप, ईंधन खत्म होने से बढ़ी मुश्किलें| जानें बड़ी बातें