जार्वो ने ‘भारतीय बल्लेबाज’ के रूप में की मैदान पर एंट्री, वायरल हो रहा है वीडियो

0

India Vs England 3rd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच लीड्स के हेडिंग्ले मैदान पर तीसरा टेस्ट खेला जा रहा है. लेकिन मैच के तीसरे दिन जार्वो नाम का क्रिकेट फैन के बार फिर से मैदान में घुस गया. इतना ही नहीं इस बार जार्वो ने 69 नंबर की जर्सी के अलावा पैड और हेलमेट भी पहना हुआ था. 

जार्वो ने लीड्स में भारतीय बल्लेबाज के तौर पर मैदान के अंदर घुसने की कोशिश की. दूसरी पारी में जब रोहित शर्मा आउट हुए थे तो जार्वो मैदान में घुस गया. अंपायर्स ने हालांकि जार्वो को मैदान से बाहर निकालने के लिए तुरंत सिक्योरिटी गार्ड्स को बुला लिया. 

जार्वो हालांकि अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. जार्वो की मैदान में घुसने की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. पिछली बार की तुलना में इस बार जार्वो क्रीज तक पहुंचने में कामयाब हो गया था और उसने भारतीय बल्लेबाज के रूप में स्टांस लेने की कोशिश भी की. यह दूसरा मौका था जब जार्वो ने मैदान पर एंट्री की.

लॉर्ड्स टेस्ट में भी की थी मैदान पर एंट्री

वह दोनों टीमों के बीच दूसरे टेस्ट के चौथे दिन के खेल के दौरान लार्ड्स मैदान पर घुसा था. भारतीय टीम के लिये फील्डिंग को सेट जैसी प्रतिक्रिया कर रहा था. उसकी इस हरकत से मोहम्मद सिराज और रविंद्र जडेजा अपनी हंसी नहीं रोक सके थे. लार्ड्स के मैदान पर वह भारतीय टीम की जर्सी पहने था और टी शर्ट के पीछे उसका नाम लिखा था.

लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान भी जार्वो को सिक्योरिटी गॉर्ड्स ने पकड़कर मैदान से बाहर निकाला था. जार्वो की कुछ तस्वीरें ऐसी भी सामने आई हैं जिनसे मालूम चलता है कि वह अपने घर पर भी इंडिया की जर्सी पहने हुए रहते हैं. जार्वो पर हालांकि दो बार मैदान में घुसने की वजह से कार्रवाई का भी सामना करना पड़ सकता है. 

Tokyo 2020 Paralympics: भाविन पटेल ने कहा- नामुमकिन कुछ भी नहीं, चीन को हराकर मैंने साबित किया