जेएल स्ट्रीम के साथ जुड़ी हैं शिल्पा शेट्टी-शमिता शेट्टी, ऐप पर देखती थीं शर्लिन के वीडियो

0

शर्लिन चोपड़ा ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए राज कुंद्रा की कंपनी आर्म्सप्राइम के साथ बोल्ड वीडियो कंटेट बनाए जाने को लेकर अपनी डील के बारे में बात की. आर्म्सप्राइम के तहत ‘शर्लिन चोपड़ा ऐप’ को राज कुंद्रा की कंपनी मैनेज किया करती थी जिसके तहत शर्लिन इरोटिक, सेमी न्यूड और न्यूड कंटेट शूट किया करती थीं.

शर्लिन का दावा है कि कंटेट के प्रजेंटेशन को लेकर एक वक्त के बाद वो इस करार से बाहर निकलना चाहती थीं, मगर शर्लिन का कहना है कि राज कुंद्रा ने ऐसा करने से मना किया और उनपर दबाव बनाया गया, ये कहते हुए वे इस ऐप में काफी इंवेस्ट कर चुके हैं.

शर्लिन ने एबीपी न्यूज से बात करते हुए ये भी दावा किया कि उन्होंने अनाधिकृत तौर पर जेएल स्ट्रीम (बिना किसी करार के) के लिए 3 वीडियोज भी बनाए थे. ये वीडियोज इरोटिक किस्म के थे जिसके नेचर के बारे में खुद शर्लिन चोपड़ा ने विस्तार बताया.

जेएल स्ट्रीम से जुड़ीं थीं शिल्पा शेट्टी-शमिता शेट्टी
जून 2020 में शर्लिन चोपड़ा ऐप को बंद कर दिया गया, लेकिन फिर उसी साल सितंबर महीने में राज कुंद्रा ने उनसे जेएल स्ट्रीम के लिए कुछ वीडियोज के लिए संपर्क किया था. शर्लिन ने कहा कि राज कुंद्रा ने उन्हें खुद बताया था कि जेएल स्ट्रीम के साथ शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी भी जुड़ी हुईं हैं.

शिल्पा शेट्टी भी देखती हैं वीडियोज
शर्लिन ने दावा किया गया कि इस तीन वीडियोज को लेकर राज कुंद्रा ने अभी तक उन्हें पैसे नहीं दिये हैं और ऐसे में उन्होंने शिल्पा शेट्टी से उनके पैसे देने की भी अपील की. शर्लिन के मुताबिक राज कुंद्रा ने कहा कि शिल्पा शेट्टी ने भी आपके वीडियो देखती हैं और वो भी आपके वीडियोज पसंद करती हैं, ये सुनकर मुझे बहुत अच्छा लगा था.

हॉटशॉट्स के लिए नहीं बनाए वीडियोज 
शर्लिन चोपड़ा ने अप्रैल 2020 में जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें राज कुंद्रा द्वारा उनसे शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश का भी आरोप लगा था. शर्लिन ने इस इल्जाम के बारे में बात करते हुए कहा कि राज कुंद्रा ने इस आरोप वापस लेने के लिए उनपर दबाव बनाया था, मानहानि का केस करने की बात कही थी और ऐसे में शारीरिक शोषण की शिकायत उन्होंने वापस ली.

नहीं पता शिल्पा शेट्टी शामिल है या नहीं
शर्लिन का कहना है कि अगर किसी लड़की के साथ इस तरह का कंटेट बनाना है तो लड़की को गुमराह नहीं किया जाना चाहिए, उन्हें इसके बारे में स्पष्ट बताया जाना चाहिए. शर्लिन का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि इस सब में शिल्पा शेट्टी शामिल हैं या नहीं आदि.

ये भी पढ़ें-

The Kapil Sharma Show के नए सीजन की आज से शुरू हुई शूटिंग, अर्चना पूरन सिंह ने ये वीडियो शेयर कर दिया अपडेट

गौहर खान ने वायरल वीडियो वाले लखनऊ कैब ड्राइवर को किया सैल्यूट, पिटाई करने वाली लड़की पर साधा निशाना