जैस्मिन भसीन ने खोला भारती सिंह के 15 किलो वजन कम करने का राज़

0

Bharti Singh Weight Loss: टेलीविजन एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin) ने कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के वजन कम करने के पीछे के सीक्रेट को रिवील किया है. जैस्मिन ने अपनी इन्स्टाग्राम स्टोरी में भारती के डिनर की झलक दिखाई है. वीडियो की शुरुआत में भारती चावल से भरी प्लेट में चार चम्मच घी डालती हैं और कहती हैं-ये डाला मैंने घी. इसके बाद जैस्मिन कहती हैं-अब आई घी के तड़के वाली दाल. फिर भारती कहती हैं-दुनिया कहती है मैं पतली हो रही हूं. टाइम देखो मैं किस टाइम खाना खा रही हूं.

वीडियो खत्म होने से पहले जैस्मिन कहती हैं-ये है भारती के पतले होने का राज़. चार चम्मच घी,तेल से भरी हुई आलू की सब्ज़ी और घी से भरी हुई दाल. आपको बता दें कि कुछ समय पहले भारती ने अपनी वेट लॉस जर्नी शेयर की थी. इस दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि उन्होंने 15 किलो वजन कम किया है. पहले वह जहां 91 किलो की हुआ करती थीं, वहीं अब वह 76 किलो की हो चुकी हैं. भारती ने वजन कम करने के सफर पर कहा था, अभी सांस नहीं चढ़ती और हल्का हल्का फील होता है. मेरी डायबिटीज और अस्थमा भी कंट्रोल में आ गई हैं. मैं शाम 7 बजे से दोपहर 12 बजे तक कुछ नहीं खाती हूं. 12 बजे के बाद मैं खाना खाता हूं. मेरी बॉडी शाम 7 के बाद खाना स्वीकार नहीं करती. मैंने 30-32 साल बहुत खाना खाया है और उसके बाद एक साल अपनी बॉडी को टाइम दिया तो उसने सब एक्सेप्ट किया.

पिछले दिनों भारती के वेट लॉस के बाद कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थीं जिसमें वह पहले से काफी दुबली दिखाई दे रही थीं. आपको बता दें कि मौजूदा समय में भारती द कपिल शर्मा शो में दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा वह डांस दीवाने 3 की शूटिंग भी करती नज़र आ रही हैं.  

ये भी पढ़ें:   Fat से Fit हुईं Bharti Singh, कभी 91 किलो हुआ करता था वजन, अब 15 किलो वजन घटाकर हुईं स्लिम-ट्रिम

Video: कपिल शर्मा और भारती सिंह ने चलती सड़क पर गाया बचपन का प्यार सॉन्ग, डर के भाग गई फैन