ट्विटर इंडिया हेड मनीष माहेश्वरी ने लिखा अपना विदाई पोस्ट, अपनी टीम को एक परिवार बताया

0

भारत के ट्विटर हेड मनीष माहेश्वरी को अब यूएस में कंपनी ने बड़ी जिम्मेदारी दे दी है. अपने यूएस जाने के पहले मनीष माहेश्वरी ने अपने ट्वीटर इंडिया के सहयोगयियों के साथ एक फेयरवेल पोस्ट लिखा और कई तस्वीरें साझा की. ट्विटर इंडिया के प्रमुख मनीष माहेश्वरी को इस साल के शुरूआत से ही केंद्र की एनडीए सरकार और यूपी की भाजपा सरकार के प्रमुख टारगेट रहे. इस क्रम में यूपी पुलिस ने उनके खिलाफ समन भी जारी किया था, जिसे पिछले महीने कर्नाटक की उच्च न्यायालय ने रद किया था.

मनीष माहेश्वरी ने किया ये पोस्ट

मनीष माहेश्वरी ने अपने ट्विटर इंडिया प्रमुख के रूप में फेयरवेल पोस्ट करते हुए लिखा “ मेरे पास अपनी टीम के का आभार जताने के लिए शब्द नहीं है. आप मेरे चुनौतीपूर्ण वक्त में भी मेरी शक्ति और प्रेरणा बनकर मेरे साथ खड़े रहें.

जब मैने अपने कार्यकाल की शुरूआत की थी तो मुझे पता था की आपके साथ समय बिताना और ऑफिस में एक दूसरे के साथ रहना स्पेशल होगा. कुछ समय बाद कोरोना ने सभी कुछ बदल दिया पर यह आपके दृढ़ता और परिपक्वता को बदल नहीं सका. कुछ समय बाद ही आप एक स्कवॉयर ब्लॉक के वीडियो कॉल से जुड़ गए. पर आपने जो किया वह गेम चेंजिग था. आपने कोविड महामारी के दूसरे लहर के दौरान के दौरान ट्वीटर इंडिया को राष्ट्र का लाइफलाइन बना दिया.  

मनीष ने कहा मैने आप सब से बहुत कुछ सीखा है  हमारे दौर के सबसे कठिन समय में हमने काम किया है. हम लोग एक टीम से बढ़कर है, हम एक परिवार हैं.

ट्विटर ने मनीष माहेश्वरी को ऐसे वक्त में यूएस बुलाया है जब ट्विटर कहा था कि उन्हें भारत में अपने कर्मचारियों की सुरक्षा को लेकर चिंता है. वहीं इस हफ्ते ही ट्विटर ने विपक्ष के नेता और कांग्रेस के महासचिव राहुल गांधी का ट्विटर अकांउट ब्लॉक कर दिया था. राहुल गांधी ने 9 साल की बच्ची की हत्या और बलात्कार को लेकर ट्वीट किया था जिसके बाद ट्विटर ने उनके अकाउंट को ब्लॉक कर दिया था. अपने अकाउंट ब्लॉक होने पर राहुल गांधी ने ट्विटर पर पक्षपात करने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें:

पाकिस्तान के कराची में बड़ा धमाका, ट्रक में विस्फोट, 11 लोगों की गई जान

मुंबई लोकल ट्रेन आम नागरिकों के लिए फिर से हुई शुरू, पूर्ण टीकाकरण कराने वाले यात्री ही करेंगे सफर