डेविड वार्नर की पत्नी कैंडीस ने बताया- भारत के हालात देखकर बच्चियों को लग रहा था डर

0

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 14 के स्थगित होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को मुश्किल का सामना करना पड़ा है. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्वदेश तो पहुंच चुके हैं लेकिन कोविड 19 के कड़े प्रोटोकॉल के तहत खिलाड़ियों को अब तक घर जाने की अनुमति नहीं मिली है. सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान डेविड वार्नर की पत्नी और बच्चों ने हालांकि स्टार खिलाड़ी के ऑस्ट्रेलिया पहुंचने पर राहत की सांस ली है. 

वार्नर की पत्नी कैंडीस ने बताया है कि वह अपने पति के ऑस्ट्रेलिया पहुंचने से बेहद खुश हैं. कैंडीस ने कहा, “वार्नर अन्य खिलाड़ियों के साथ स्वदेश लौट आए हैं. हमें बहुत खुशी है कि वह अपने देश वापस आ गए हैं.”

वार्नर की पत्नी का कहना है कि भारत के हालात को देखकर बच्चियों को अपने पिता की बहुत ज्यादा चिंता थी. उन्होंने कहा, “जो स्थिति थी वो काफी कठिन थी और मेरी बच्चियों को ज्यादा चिंता थी. ये अब उस उम्र में हैं जहां समझ सकती है कि क्या चल रहा है.”

भारत के हालात को बताया डरावना

कैंडीस ने भारत के हालात को डरावना बताया है. वार्नर की पत्नी ने कहा, “वहां जो हालात थे काफी डरवाने थे. लेकिन हम आभारी हैं कि वह अपने देश आ गए हैं.”

डेविड वार्नर ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद फिलहाल सिडनी शहर में क्वारंटीन है. कैंडीस ने कहा कि क्वारंटीन के दौरान वार्नर अपने परिवार से बात करते और दोस्तों से वीडियो कॉल पर बात करते हुए समय बिताते थे.

ऑस्ट्रेलिया ने इंडिया के विमान यात्रा पर रोक लगा रखी है. आईपीएल स्थगित होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को दो हफ्ते मालदीव में क्वारंटीन रहना पड़ा और फिर उन्हें ऑस्ट्रेलिया जाने की इजाजत मिली. लेकिन ऑस्ट्रेलिया में आईपीएल का हिस्सा रहे खिलाड़ी और स्टाफ दो हफ्ते के क्वारंटीन पीरियड से गुजर रहा है.

आईपीएल 2021 का सीजन शुरू होने पर वार्नर सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान थे लेकिन सीजन के बीच में ही उन्हें कप्तानी से हटाकर केन विलियम्सन को टीम का कप्तान बनाया गया था.

पूरी तरह से फिट होना चाहते हैं जोफ्रा आर्चर, इंडिया के खिलाफ सीरीज को दांव पर लगाने के लिए तैयार