ढाई लीटर दूध: ये था Sapna Choudhary का पहला हिट गाना जिसने बदल दी इस हरियाणवी डांसर की जिंदगी

0

Sapna Choudhary Dance: कुछ लोग होते हैं जिन्हें कामयाबी की मंजिल आसानी से मिल जाती है लेकिन कुछ लोग होते हैं जिन्हें कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है और काफी कुछ खोना पड़ता है. सपना चौधरी(Sapna Choudhary) उन्हीं में से एक हैं जिन्होंने मेहनत के बल पर आज ये मुकाम हासिल किया है जहां से सब कुछ सुनहरा नजर आता है. आज सपना के गाने जबरदस्त हिट हैं जो हर शादी में डीजे की शान बढ़ाते हैं. ऐसी कोई शादी नहीं जिसमें सपना चौधरी का गाना(Sapna Choudhary Song) न बजता हो. लेकिन सपना को जिस गाने से शोहरत मिली क्या उसके बारे में आप जानते हैं? आखिर किस गाने की बदौलत सपना ने कामयाबी का सफर शुरू किया. आइए बताते हैं आपको.

जबरदस्त हिट हुआ था ढाई लीटर दूध
शुरूआती दौर के कुछ साल बाद सपना चौधरी ने स्टेज पर ढाई लीटर दूध गाने पर कई जगह परफॉर्मेंस दी. धीरे-धीरे ये गाना लोगों को भाने लगा और देखते ही देखते लोगों की जुबां पर चढ़ गया. कुछ महीनों में ये ऐसा हिट हुआ कि सपना रातों रात स्टार बन गई. इसके गाने के बोल थे ढाई लीटर दूध. चलिए पहले आपको ये गाना सुना देते हैं. 

इस गाने में सपना का लुक मौजूदा वक्त से काफी अलग है. ये उनके करियर के शुरूआती साल थे. इसके बाद कुछ एक गाने और आए और वो भी जबरदस्त हिट हो गए. धीरे धीरे सपना की शोहरत हरियाणा से बाहर तक फैल गई. 

तेरी आंख्या का यो काजल ने करियर को दी उछाल
कई गाने आते रहे सपना फेमस होती रहीं और फिर आया एक ऐसा गाना जिसकी खुमारी आज भी लोगों के सिर से नहीं उतरी है. वो गाना था – तेरी आंख्या का यो काजल. इस गाने से सपना की पॉपुलैरिटी में चार चांद लगाने का काम किया. और उसके बाद का सफर सभी के सामने हैं. सपना को फिर कभी पीछे मुड़कर देखने की जरूरत नहीं पड़ी.  

ये भी पढ़ेंः Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: काला बाजारियों ने Popatlal को किया किडनैप, क्या फेल हो गया मिशन काला कौआ?