तेजस्वी यादव का महिलाओं को 500-500 के नोट बांटने का वीडियो वायरल, JDU ने कसा तंज

0

पटना: बिहार में पंचायत चुनाव का ऐलान हो चुका है. कल यानि गुरुवार को तेजस्वी यादव गोपालगंज गए थे. दावा किया जा रहा है कि उसी दरम्यान उन्होंने महिलाओं को नोट बांटे. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज सिंह ने ट्वीट कर यह वीडियो जारी किया है. एबीपी न्यूज इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

जेडीयू प्रवक्ता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “कोई जानता नहीं-पहचानता नहीं. कौन है ये राजकुमार जिसने आंचल में रुपया गिराया है. घमंड का खुमार इस कुमार पर इतना छाया, अमीरी-गरीबी का फर्क़ बताया. कोई पीछे से लालू का लाल है बताता. भूत के वर्तमान का हाल दिखाता. जाओ बबुआ अपनी पहचान बनाओ आर्थिक लुटेरे होने का दाग मिटाओ.”

‘तेजस्वी यादव की कोई पहचान नहीं’
वायरल वीडियो में तेजस्वी महिलाओं को 500-500 का नोट देते हुए खुद की पहचान भी बता रहे हैं. वीडियो में पीछे से भी आवाज आ रही है कि लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव हैं. इस वीडियो को लेकर बिहार के पूर्व मंत्री और विधान पार्षद नीरज कुमार ने शुक्रवार को तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा, “उनकी अपनी कोई पहचान नहीं है. वे अनुकंपा पर नेता बने हुए हैं, आज भी उनकी पहचान लालू प्रसाद के कारण बनी हुई है.”

नीरज कुमार ने कहा कि लालू प्रसाद ने छल किया है लेकिन तेजस्वी यादव उनसे भी आगे निकल गए. जेडीयू नेता ने कहा कि अनुकंपा पर नेता तो बन गए, लेकिन अभी भी वे अपनी पहचान नहीं बना पाए हैं. इस वीडियो में स्वयं वे इसका प्रमाण दे रहे हैं. जेडीयू के नेता ने तेजस्वी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर तेजस्वी को कुछ देना था, तो लालू प्रसाद ने ‘जमीन दो, नौकरी लो’ के तहत जो जमीन परिवार के नाम लिखवाया था, वही गरीबों के नाम कर देते.

ये भी पढ़ें-
Bengal Bypolls: भवानीपुर सीट से नामांकन दाखिल करेंगी सीएम ममता, BJP की प्रियंका टिबरेवाल से होगा मुकाबला

पाकिस्तान की एक और नापाक साजिश का खुलासा, कश्मीर में तालिबान के वीडियो दिखाकर आतंकवाद को भड़काने की कर रहा है कोशिश