तेलंगाना के वित्त मंत्री के काफिले की कारें हुई दुर्घटनाग्रस्त

0

हैदराबाद: तेलंगाना के सिद्दिपेट से हैदराबाद लौटते समय राज्य के वित्त मंत्री हरीश राव के काफिले की दो कारें दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में वित्त मंत्री बाल बाल बच गए. वहीं किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है.

दरसअल, आज हरीश राव के क्षेत्र सिद्दिपेट में सीएम का कार्यक्रम था. उन्होंने सिद्दिपेट में नया कलेक्टर कार्यालय, पुलिस अधीक्षक का कार्यकाल और विधायक के कैम्प ऑफिस का उद्दघाटन किया. वहां से मुख्यमंत्री चले गए. जानकारी के मुताबिक वित्त मंत्री सिद्दिपेट के जिला मुख्यालय में अपना काम समाप्त करके हैदाराबाद लौट रहे थे.

वहीं कोंडापाका मंडल के दुद्देड़ा गांव के निकट अचानक उनके काफिले के सामने एक जंगली सुअर आ गया. काफिले की पहली कार से सुअर की टक्कर होने के बाद ड्राइवर ने ब्रेक लगाया. उसी दौरान पीछे से आ रही मंत्री जी की पायलट कार के सामने का हिस्सा का पहली कार के पीछे के हिस्से से जबरदस्त टक्कर हुई. उसकी पीछे आ रही मंत्री जी की कार ने पायलट कार को टक्कर मारी.

हल्की चोटें आई

इस दौरान पहली और पायलट कार में सवार लोगों को हल्की चोटें आई. वित्त मंत्री हरीश राव भी बाल-बाल बचे. उनको कुछ नहीं हुआ. घायलों को अस्पताल भेज कर वित्त मंत्री दूसरी कार में हैदाराबाद के लिए रवाना हो गए. मुख्यमंत्री को सूचना मिलते ही, उन्होंने हरीश राव को फोन करके दुर्घटना के बारे में जानकारी ली.

यह भी पढ़ें: तेलंगाना में कोरोना लॉकडाउन खत्म करने का एलान, 1 जुलाई से खुलेंगे सभी शिक्षण संस्थान