दावा: संजय लीला भंसाली की फिल्म बैजू बावरा से हाथ खींच सकते हैं रणबीर कपूर!

0

एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही तीन-तीन बड़ी फिल्मों में नज़र आने वाले हैं. इन फिल्मों में ब्रह्मास्त्र, शमशेरा और फिल्म मेलर लव रंजन की एक अनाम फिल्म शामिल है. आपको बता दें कि रणबीर इन दिनों अपने इन तीन प्रोजेक्ट्स नहीं बल्कि किसी और ही वजह से सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल, पिछले दिनों ऐसी ख़बरें आई थीं कि रणबीर कपूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की एक अपकमिंग फिल्म ‘बैजू बावरा’ में नज़र आने वाले हैं. बताया जाता था कि रणबीर इस प्रोजेक्ट को लेकर संजय और उनकी टीम से टच में भी थे. 

वहीं, हाल ही में जो ख़बरें सामने आ रही हैं उसके मुताबिक रणबीर ने इस प्रोजेक्ट को लेकर संजय लीला भंसाली को ना ही मना किया है और ना ही हां कहा है. बताया जा रहा है कि संजय लीला भंसाली के इस ड्रीम प्रोजेक्ट में काम करने को लेकर रणबीर थोडा कन्फ्यूज हैं.  वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स तो साफ़ तौर पर यह भी बता रही हैं कि रणबीर फिलहाल के लिए संजय लीला भंसाली के साथ काम नहीं करना चाहते हैं. बताया जाता है कि फिल्म ‘सांवरिया’ की शूटिंग के दौरान संजय लीला भंसाली को लेकर रणबीर का एक्सपीरियंस कुछ अच्छा नहीं रहा था.

दावा: Sanjay Leela Bhansali की फिल्म ‘Baiju Bawra से हाथ खींच सकते हैं Ranbir Kapoor!

कहते हैं कि यही कारण है कि संजय लीला भंसाली की फिल्मों में रणबीर लंबे समय से नज़र नहीं आए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह बहुत हद तक संभव है कि रणबीर फिल्म ‘बैजू बावरा’ को करने से ही मना कर दें. बहरहाल, इस बीच यह ख़बरें भी बाहर आई थीं कि रणबीर कपूर की जगह इस फिल्म में कार्तिक आर्यन नज़र आने वाले हैं. हालांकि, फिलहाल यह कोरी अफवाह है, बताते चलें कि कार्तिक हाल ही में संजय लीला भंसाली से मिलने गए ज़रूर थे लेकिन कहते हैं कि यह एक रुटीन मुलाकात थी और इसका फिल्म ‘बैजू बावरा’ से कुछ लेना देना नहीं है.

ये भी पढ़ें: 

Sanjay Dutt की पूर्व पत्नी के साथ लिव इन में रह चुके हैं Leander Paes, 10 साल के रिश्ते का हुआ था बुरा अंत

Leander Paes के साथ लिंक-अप की खबरों के चलते सुर्खियों में हैं Kim Sharma, देखें बिंदास ज़िंदगी की तस्वीरें