दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बीते एक हफ्ते में किए 7 एनकाउंटर

0

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में इन दिनों ताबड़तोड़ एनकाउंटर हो रहे हैं. दरअसल, जानकारी के मुताबिक बीते एक हफ्ते रोजाना एनकाउंट हुए हैं. खबरों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने बीते हफ्ते 17 बदमाशों के पैर पर गोली चलाई है.

इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने चोरी और लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाशों को भी गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस की तरफ से बड़ी कार्रवाई बताई जा रही है. आपक बता दें, बीते महीने 21 जून को जाफरपुर कलां इलाके में नंदू गैंग के बदमाशों से मुठभेड़ हुई जिसके बाद 3 बदमाशों को गोली लगी. 7 जुलाई को पुल प्रहलादपुर इलाके में मुठभेड़ हुई जिसमें 2 बदमाशों को गोली लगी. 8 जुलाई को रोहिणी इलाके में मुठभेड़ हुई जिसमें सतीश नाम के बदमाश को गोली लगी. वहीं, उसी दिन बेगमपुर और रोहिणी इलाके में 2 लुटेरों के पैर पर गोली लगी.

बीते दिन 5 बदमाशों को लगी गोली

जुलाई की 9वीं तारीक को डेयरी इलाके में हुई मुठभेड़ में एक झपटामार बदमाश को गोली लगी. वहीं, 10 जुलाई को द्वारका और रोहिणी में हुई मुठभेड़ के बाद 4 बदमाशों को गोली लगी तो 11वीं तारीक को शास्त्री नगर में हुई मुठभेड़ में 5 बदमाशों को गोली लगी. वहीं, बीते दिन दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में बाड़ा हिंदू राव इलाके में फायरिंग करने वाले बदमाशों की पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई जिसके बाद 5 बदमाशों को गोली लगी.

सूचना मिलने पर पांचों बदमाशों को धर दबोचा- डीसीपी

स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यावद ने बीती रात हुए एनकाउंटर पर बात करते हुए बताया कि, उनकी टीम को बदमाशों के बारे में सूचना मिली थी जिसके बाद इनको दबोचने का प्रयास किया गया. जिसमें बदमाशों ने पुलिस पर पहले फायरिंग की जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में 5 बदमाशों के पैर पर गोली लगी है. पुलिस ने बताया कि इन 5 बदमाशों में तीन बदमाश हिंदू राव इलाके में हुई फायरिंग मामले में शामिल थे जिसमें 2 राहगीरों की मौत हो गई थी. पुलिस ने इस मामले में तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें.

Water Crisis In Delhi: दिल्ली में पानी की किल्लत से राजनीतिक घमासान, लोगों की समस्या का नहीं हो रहा समाधान