दिल्ली में 85 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि, पिछले 24 घंटे में एक मरीज की मौत

0

Coronavirus: देश की राजधानी दिल्ली में पिछले कुछ वक्त से कोरोना वायरस के मामले कंट्रोल में देखने को मिल रहे हैं. हालांकि कोरोना वायरस का खतरा अभी थमा नहीं है. दिल्ली में हर रोज कोरोना के नए केस सामने आ रहे हैं. अब दिल्ली में 85 नए कोरोना वायरस के मरीज सामने आए हैं.

देश की राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोविड-19 के 85 नए मामले देखने को मिले हैं. इसके साथ ही दिल्ली में अब तक 14,36,350 कोरोना वायरस के मरीजों की पुष्टि हो चुकी है. वहीं राजधानी दिल्ली में कोरोना के कारण होने वाली मौतों पर लगाम लगती हुई दिखाई दे रही है. पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के कारण 1 मरीज की मौत भी हुई है.

इसके साथ ही दिल्ली में अब तक कोरोना वायरस के कारण 25054 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं दिल्ली में कोरोना के मरीज ठीक भी हो रहे हैं. पिछले 24 घंटों में दिल्ली में 83 कोरोना मरीज ठीक भी हुए हैं. अब तक दिल्ली में 14,10,714 कोरोना मरीजों का इलाज किया जा चुका है.

कितने हैं एक्टिव केस?

वहीं दिल्ली में फिलहाल एक्टिव कोरोना केस 600 से कम हैं. दिल्ली में फिलहाल कोविड-19 के 582 एक्टिव केस हैं. वहीं दिल्ली में अब कोरोना वायरस की पॉजिटिविटी रेट 0.12 फीसदी है. वहीं दिल्ली में अब तक एक करोड़ से ज्यादा कोरोना वैक्सीन की डोज लगाई जा चुकी है.

यह भी पढ़ें: कोरोना काल में मीडिया से जानकारी पाकर हमने कई कदम उठाए: सीएम योगी