दिशा पाटनी ने शेयर किया ‘राधे’ के फर्स्ट सॉन्ग ‘सीटी मार’ का पोस्टर

0
दिशा पाटनी ने शेयर किया 'राधे' के फर्स्ट सॉन्ग 'सीटी मार' का पोस्टर

फिल्म का ट्रेलर 22 अप्रैल को रिलीज किया गया जिसमें सलमान खान का एक्शन और चुलबुल पांडे जैसा अंदाज लोगों को देखने को मिला

‘राधे’ के फर्स्ट सॉन्ग ‘सीटी मार’ का पोस्टर रिलीज (Photo Credit: फोटो- @dishapatani Instagarm)

highlights

  • सलमान खान की एक्शन फिल्म ‘राधे’ के गाने का पोस्टर रिलीज
  • दिशा पाटनी ने शेयर किया पोस्टर
  • पोस्टर में दिशा पाटनी का लुक जबरदस्त है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड एक्शन फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) अब रिलीज को तैयार है. फिल्म ईद के खास मौके पर 13 मई को रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर 22 अप्रैल को रिलीज किया गया जिसमें सलमान खान का एक्शन और चुलबुल पांडे जैसा अंदाज लोगों को देखने को मिला. वहीं अब इस फिल्म का पहला गाना सीटी मार  (Seeti Maar) का पोस्टर को रिलीज कर दिया गया है. इस पोस्टर को फिल्म की एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: राखी सावंत ने पीपीई सूट पहनकर खरीदी सब्जी, Video हुआ वायरल


दिशा पाटनी (Disha Patani) ने पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘अपनी वॉल्यूम को बढ़ा लो और हो जाओ तैयार, क्योंकि अब आएगा राधे और दिव्या का सीटी मार गाना.’ दिशा पाटनी के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं.  फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) में दिशा पाटनी (Disha Patani) लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इससे पहले दिशा पाटनी और सलमान खान फिल्म भारत में साथ नजर आए थे.


फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता है कि इसमें आपको मस्ती का फुल डोज, सलमान खान का दबंग अंदाज रोमांस और एंटरटेनमेंट मिलने वाला है. फिल्म में सलमान खान एक बार फिर पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे. दर्शकों को भी सलमान खान का ये अवतार काफी पसंद आता है. फिल्म में सलमान खान राधे के किरदार में नजर आएंगे जो 97 एनकाउंटर्स कर चुका है और शहर से अपराध हटाने के लिए सलमान बने राधे किसी भी हद तक गुजर जाने को तैयार है. फिल्म के कास्ट की बात करें तो इसमें दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म को सलमान खान ने जी स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह  ‘टाइगर 3’, ‘किक 2’ और ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में भी जलवा दिखाएंगे.



संबंधित लेख

First Published : 24 Apr 2021, 07:41:55 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.