दिशा संग बेटे टाइगर के रिलेशन पर ये क्या बोल गए पापा जैकी श्रॉफ, जानिए

0

बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी अपनी फिटनेस के साथ साथ एक दूसरे के साथ अपने रिलेशन को लेकर भी खासा सुर्खियों में रहते हैं. स्टार पार्टी और इवेंट से लेकर वैकेशन तक दोनों हर जगह साथ ही दिखाई देते हैं. जहां दोनों ही अपने रिलेशन पर मीडिया से कुछ भी कहने पर बचते दिखाई देते हैं तो वहीं टाइगर के पिता और अभिनेता जैकी श्रॉफ ने बेटे के रिलेशन पर बड़ा बयान दे दिया है. यूं तो सभी जानते हैं कि टाइगर अपने मम्मी-पापा और बहन के काफी क्लोज हैं ऐसे में जाहिर है कि टाइगर की लव लाइफ के बारे में भी सभी को साफ मालूम है. 

टाइगर-दिशा के रिलेशन पर जैकी श्रॉफ का रिएक्शन 

जैकी श्रॉफ ने टाइगर और दिशा के रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए खुलासा किया है कि टाइगर ने पहली बार 25 साल की उम्र में डेटिंग शुरू की थी. उन्होंने कहा, “मेरे बेटे ने 25 साल की उम्र में डेटिंग शुरू कर दी थी और वे वास्तव में बहुत अच्छे दोस्त हैं. मुझे नहीं पता कि उन्होंने अपने भविष्य के लिए क्या फैसला किया है, लेकिन मुझे एक बात का यकीन है कि टाइगर अपने काम को लेकर बेहद फोकस्ड है.”

बॉलीवुड बबल से बात करते हुए जैकी श्रॉफ ने कहा, ” चाहे वह उसकी मां, पिता, बहन या प्रेमिका हो, टाइगर के लिए उसके काम से ज्यादा कोई मायने नहीं रखता है. टाइगर और उसके काम के बीच कोई नहीं आ सकता. वह अपने काम पर बहुत अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जो कि अच्छा है.”

इससे पहले टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने भी अपने भाई के रिलेशनशिप पर बात की थी और कहा था कि वह अपने फैसले लेने के लिए किसी पर निर्भर नहीं हैं. कृष्णा ने कहा, “मैं अपने भाई को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हूं, लेकिन वह एक एडल्ट हैं और अपने निर्णय खुद ले सकते हैं. वह जानते हैं कि उनके लिए क्या सही है. मुझे नहीं लगता कि मैं अपने भाई को कोई सलाह देना चाहती हूं.”

बता दें, हाल ही में दिशा टाइगर श्रॉफ और उनकी बहन कृष्णा के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आई थीं. दिशा ने खुद ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. इसके साथ ही दिशा टाइगर की मम्मी के भी काफी क्लोज हैं. दोनों अक्सर एक दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट करती दिखाई देती हैं.  जैकी श्रॉफ के इस बयान के बाद अब सभी को इंतजार है कि दिशा और टाइगर अपने रिलेशन को खुद ऑफिशियल कर दें.