दीपिका पादुकोण का फिटनेस मंत्रा है बड़ा सिंपल, ऐसे रखती हैं खुद को फिट

0

Deepika Padukone Fitness Mantra: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहती हैं जिसके लिए वो अपने खानपान के साथ-साथ वर्कआउट पर भी अच्छी तरह से ध्यान देती हैं. वो सुबह 7 बजे तक उठ जाती हैं. यानी कह सकते हैं कि दीपिका (Deepika Padukone) एक मॉर्निंग पर्सन हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मस्तानी नियमित रूप से हर सुबह योगा करती हैं. 

Deepika Padukone Diet: ब्रेकफास्ट: पूरा दिन एनर्जी से भरे रहने के लिए दीपिका अपना ब्रेकफास्ट कभी मिस नहीं करतीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नाश्ते में एक्ट्रेस को साउथ इंडियन फूड जैसे उपमा, डोसा, इडली या फिर दो अंडे का सफेद भाग और एक गिलास लो फेट दूध लेना पसंद है. 

लंचः भले ही दीपिका विदेश में शूटिंग कर रही हों, लेकिन उन्हें भारतीय खाना सबसे ज्यादा पसंद है. दीपिका दोपहर के खाने में दो रोटी के साथ फिश खाना पसंद करती हैं. वहीं, दीपिका को दाल, चावल के साथ सलाद खाना भी काफी पसंद है. 

डिनरः  दीपिका पादुकोण अपना डिनर बहुत हल्का रखती हैं और कोशिश करती हैं कि रात 8 बजे से पहले खाना खा लें. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका डिनर में हरी, पत्तेदार सब्जी के साथ रोटी और सलाद खाती हैं.

यह भी पढ़ेंः

Ananya Panday को खूब पसंद है Burger-Pizza, फिर भी अपने Slim Figure को कर लेती हैं मेंटेन, जानना चाहेंगे क्या है Secret?

Disha Patani का Fitness Routine नहीं है Simple, Perfect Figure के लिए करती हैं इतना सबकुछ