दूल्हे ने दुल्हन के पैर छूकर लिया आर्शीवाद, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

0

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो को देखने वाले हर शख्स के चेहरे पर मुस्कुराहत तो आ ही रही है साथ ही लोग ऐसा कुछ देख खुश भी हो रहे हैं. दरअसल, ये वीडियो एक नवविवाहित जोड़े की है जिसमें एक दूल्हा अपनी पत्नी के पैर छूते हुए आर्शीवाद लेता दिख रहा है.

दूल्हे का दुल्हन के पैर छूकर आर्शीवाद लेने वाले इस वीडियो को लोग बेहद पसंद करते दिख रहे हैं. हर कोई इस दुल्हे की तारीफ कर रहा है. बता दें, इस वीडियो को सबसे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया. वायरल हुई इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन एक मंदिर परिसर में दिख रहे हैं. पहले दोनों एक दूसरे को वरमाला पहनाते हैं फिर दुल्हन दुल्हे के पैर छूकर आर्शीवाद लेती है. जिसके बाद दूल्हा भी दुल्हन के पैर छूकर आर्शीवाद लेता है. हालांकि दुल्हन मुस्कुराकर पीछे हट जाती है.

35 मिलीयन से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

बता दें, ये वीडियो सोशल मीडिया पल्टेफॉर्म पर छाया हुआ है. लोग इस वीडियो पर कमेंट कर दुल्हे की जमकर तारीफ कर रहे हैं. साथ ही लोग इस नए जोड़े को आने वाली जिंदगी के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. आपको बता दें, इस वीडियो को अब को 35 मिलीयन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

दरअसल, इस वीडियो के वायरल होने की वजह ये मानी जा सकती है कि किसी दुल्हे का दुल्हन का पैर छूकर आर्शीवाद लेना आम नहीं है. ऐसा आमतौर पर देखा नहीं जाता है. अकसर दुल्हन ही पति का आर्शीवाद लेती नजर आती हैं शायर इसलिए इस वीडियो को लोग इतना पसंद करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें.

Farmers Protest: हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज का आरोप- किसान आंदोलन के पीछे अमरिंदर सिंह का ही हाथ है

Congress Agitation Plan: कांग्रेस की मोदी सरकार के खिलाफ आंदोलन की योजना, राष्ट्रीय मुद्दों पर 2024 तक सरकार को घेरने की तैयारी