नदीम ने किया दोस्त श्रवण राठौड़ को याद, बोले- अब ये ख्वाहिश कभी नहीं हो पाएगी पूरी

0
नदीम ने किया दोस्त श्रवण राठौड़ को याद, बोले- अब ये ख्वाहिश कभी नहीं हो पाएगी पूरी

जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टर श्रवण राठौड़ का 22 अप्रैल को निधन हो गया था. बॉलीवुड में नदीम-श्रवण की जोड़ी ने कई हिट गाने दिए थे. श्रवण के इस दुनिया से जाने से नदीम की एक ख्वाहिश अधूरी रह गई और ये अब कभी पूरी भी नहीं हो पाएगी. कुछ समय पहले आपसी अनबन के चलते दोनों अलग हो गए थे, लेकिन बाद में दोनों ने एक बार फिर साथ काम करने का फैसला किया था. हालांकि इस बीच श्रवण ने इस जोड़ी को हमेशा के लिए अधूरा कर दिया.

नदीन ने ईटी टाइम्स से बात करते हुए कहा, ‘देखो ऐसी चीजें साथ काम करने के बाद होती हैं, विशेषकर जब बच्चे बड़े हो जाते हैं. लेकिन एक बात मुझे करनी थी और अब वो नहीं हो पाएगा.’ अपने साथी और दोस्त श्रवण को याद करते हुए नदीम ने ये बात कही. अब आखिर ऐसी कौन सी बात थी तो नदीम अब पूरी नहीं कर पाएंगे. 

श्रवण राठौड़ से बात करते रहते थे नदीम

उन्होंने बताया, ‘मैं श्रवण के साथ एक फेरवल टूर करना चाहता था, जहां हमारे गाने शूट हुए थे दुनिया के अलग-अलग कोनों में. हम ऐसा करने के बारे में सोच ही रही थे कि लॉकडाउन लागू कर दिया गया. हमने सोचा स्थिति में सुधार होने के बाद इस पर फिर से विचार किया जाएगा, लेकिन उससे पहले ही ये सब हो गया.’

नदीम ने बताया कि उनकी श्रवण से यूं ही करीब 25 दिन पहले फोन पर बात हुई थी. उन्होंने बताया कि हमने यूं ही साधारण मुद्दों पर करीब 20-25 मिनट तक बात की थी. हमने एक-दूसरे से बात कर सभी चीजों को सुधार लिया था और एक बार फिर साथ काम करने का फैसला भी किया था.

ये भी पढ़ें-

इन भारतीयों को मिल चुका है Oscar अवॉर्ड, 1983 में सम्मान पाने वाली भानु अथैय्या थीं पहली महिला

कोइना मित्रा ने सर्जरी को लेकर किया खुलासा, बोलीं- चेहरे में भर गया था पानी, सूज गई थीं गालों की हड्डियां