नीरज चोपड़ा की उपलब्धि पर खुशी से झूम उठे सुनील गावस्कर, आशीष नेहरा ने भी किया जमकर डांस

0

Tokyo Olympics 2020: नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचा है. नीरज चोपड़ा की कामयाबी की जश्न ना सिर्फ भारत में बल्कि इंग्लैंड के दौरे पर मौजूद टीम इंडिया और पूर्व भारतीय क्रिकेटर भी मना रहे हैं. भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर और आशीष नेहरा नीरज चोपड़ा के गोल्ड मेडल जीतने की खबर सुनकर खुशी से झूमने लगे.

सुनील गावस्कर और आशीष नेहरा भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए कमेंट्री टीम का हिस्सा हैं. जैसे ही सुनील गावस्कर और आशीष नेहरा ने नीरज चोपड़ा को गोल्ड मेडल जीतते हुए देखा वैसे ही दोनों पूर्व खिलाड़ियों ने डांस करना शुरू कर दिया.

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क की ओर से सुनील गावस्कर और आशीष नेहरा के डांस का वीडियो शेयर किया गया है. सुनील गावस्कर और आशीष नेहरा इस वीडियो में खुशी से झूमते हुए नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर ना सिर्फ सुनील गावस्कर और आशीष नेहरा के वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है बल्कि यह वीडियो वायरल भी हो चुका है.

इंग्लैंड से भी मिल सकती है खुशखबरी

नीरज चोपड़ा की उपलब्धि पर भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर बेहद खुश नज़र आए. सुनील गावस्कर ने नीरज चोपड़ा की उपलब्धि पर ‘मेरे देश की धरती’ गाना भी गाया. वहीं आशीष नेहरा टीवी के सामने जाकर भांगड़ा करने लगे.

बता दें कि नीरज चोपड़ा ने शनिवार शाम को इतिहास में अपना नाम दर्ज करवाया है. जैवलिन थ्रो इवेंट में नीरज चोपड़ा भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतने में कामयाब हुए. नीरज चोपड़ा पहले ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने एथलेटिक्स में भारत के लिए ओलंपिक मेडल अपने नाम किया है.

वहीं आज भारतीय फैंस को इंग्लैंड से भी खुशखबरी मिल सकती है. टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट जीतने की स्थिति में पहुंच चुकी है. इंडिया को आखिरी दिन जीत के लिए 157 रन बनाने हैं और उसके हाथ में 9 विकेट हैं.

Tokyo Olympics 2020: नीरज चोपड़ा सोमवार शाम पांच बजे इंडिया पहुंचेंगे, भारतीय हॉकी टीम भी होगी साथ