पवनदीप राजन ने बांटे गिफ्ट, करण जौहर को दिया घी तो हिमेश को कद्दू

0

Pawandeep Rajan Surprised Indian Idol 12 Judges: पिछले हफ्ते सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) में निर्माता-निर्देशक करण जौहर गेस्ट बनकर पहुंचे थे. इस एपिसोड में पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ‘सैंटा क्लॉज’ बनकर आए और सभी के लिए गिफ्ट लेकर आए. पवनदीप राजन 8 महीने बाद अपने गांव गए थे, वहां से वो सबके लिए गिफ्ट लेकर आए. पवनदीप राजन शो के स्पेशल गेस्ट करण जौहर (Karan Johar) के लिए अपने गांव से देसी घी लाए. करण अपने गिफ्ट को पाकर काफी खुश दिखाई दिए. 

वहीं, पवनदीप हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के लिए कद्दू लेकर आए. हिमेश के अलावा सोनू कक्कड़ के लिए शहद लाए. शो के एक और जज अनु मलिक (Anu Malik) के लिए पवनदीप अपने गांव से अचार लेकर आए. अनु ने अपना गिफ्ट लेते हुए पवनदीप को कहा कि, इससे अच्छा तो कुछ हो ही नहीं सकता.  

इतना ही नहीं पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) शो के बाकी कंटेस्टेंट के साथ-साथ होस्ट आदित्य नारायण के लिए भी टोपी लेकर आए. ‘इंडियन आइडल 12’ के मंच पर सबको तोहफे बांटने के बाद पवनदीप राजन ने परफॉर्मेंस दी. उन्होंने ‘अभी मुझ में कहीं’ गाना गाया.

यह भी पढ़ेंः

Bollywood Fashion: कैसी होनी चाहिए आपकी Jeans? रोज़ाना पहनी जाने वाली Jeans से कैसे मारें impression? सीखें Alia Bhatt, Janhvi Kapoor, Kiara Advani के Secret नुस्ख़े

Shreya Ghoshal ने Sanjay Leela Bhansali के बॉलीवुड में 25 साल पूरे करने पर दिया म्यूजिकल ट्रिब्यूट