पश्चिम बंगाल चुनावः दिलीप घोष ने टीएमसी पर बोला हमला, कहा- पार्टी की हालत खराब हो गई है

0
पश्चिम बंगाल चुनावः दिलीप घोष ने टीएमसी पर बोला हमला, कहा- पार्टी की हालत खराब हो गई है


कोलकाताः तृणमूल कांग्रेस की ओर से चुनाव मैदान में उतरे राज्य के मंत्री फिरहाद हकीम ने चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी को खूब अपशब्द कहे जिसका जवाब देते हुए पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा ”टीएमसी की हालत खराब हो गई है. उनके मुख्यमंत्री उनके अन्य मंत्रियों को कुछ पता नहीं है, वे क्या कह रहे हैं. उन्हें समझ आ रहा हैं क्योंकी हर बीतते दिन उनके हाथ से वोट निकलते जा रहा है.”

टीएमसी उम्मीदवार फिरहाद हकीम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि वे बीजेपी के नेताओं और समर्थकों को मारने की धमकी देते दिखाई दिए.  

दिलीप घोष ने TMC पर निशाना साधते हुए कहा, ”हमलोग सतर्क हो कर काम करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि ऐसी हिंसा और न हो. पुलिस के सामने ही सारी घटना घट रही है. पुलिस टीएमसी समर्थकों से मिली हुई है.”

बता दे बीते दिनों बीजेपी उमीदवार रुद्रनिल घोष पर प्रचार ने दौरान कई बार हमले किये गए इसी बीच एक बार उन्हें चोट भी आयी थी. दिलीप घोष ने इस हमलों को साजिश का नाम देते हुए कहा की टीएमसी लोगों को भड़काकर ऐसी हिंसा फैलाने की कोशिश कर रहे हैं.  

दिलीप घोष ने कहा, ”घटना लोगों को भड़काने के कारण घट रही है. एक बड़ी घटना शीतलकुचि में घट चुकी हैं, अब और लोग भी वही करने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन मुझे लगता हैं लोग समझ गए हैं और 2 मई के बाद इन सबका हिसाब लेंगे.”

मध्य प्रदेश के टिकमगढ़ में बड़ा हादसा, प्रवासी मजदूरों को लेकर जा रही बस पलटने से दो की मौत



Source link