पारस छाबड़ा और असीम रियाज़ ने शेयर की सिद्धार्थ के साथ फोटो, जानिए क्या लिखा

0

Asim Riaz- Paras Chhabra Became Friends: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का असामयिक निधन लगभग सभी के लिए सदमे जैसा था. दिवंगत अभिनेता के फैन्स और उनके करीबी अभी भी इस भारी नुकसान से उबरे नहीं हैं और शोक मना रहे हैं. हालांकि टीवी और बॉलीवुड के कई अभिनेता दिवंगत अभिनेता की मृत्यु के बारे में सुनते ही उनके घर पर पहुंच गए थे, लेकिन दो नाम जो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट रह चुके हैं पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और असीम रियाज़ (Asim Riaz), इन दोनों के सिड के साथ अच्छे संबंध थे. हालांकि दोनों आपस में अच्छे दोस्त नहीं हैं. शो में दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ लड़ते देखा गया था, लेकिन ऐसा लगता है कि सिद्धार्थ के निधन से गम में डूबे दोनों एक्टर दोस्त बन गए हैं.

आसिम रियाज और पारस छाबड़ा इससे पहले इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को फॉलो नहीं करते थे, लेकिन इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद दोनों कलाकारों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू कर दिया है, जिससे उनके फैंस भी खुश हैं. असीम ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिग बॉस 13 सीजन की एक वीडियो साझा किया है. वहीं पारस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की जिसमें पारस सिद्धार्थ को गले लगाते दिखाई दे रहे हैं. साथ ही पारस ने इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक फोटो भी शेयर की और कैप्शन दिया ‘भाई.’

असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 का ‘राम लखन’ कहा जाता था. वे सबसे अच्छे दोस्त थे, लेकिन शो में गेम खेलने के लिए दोनों की दोस्ती की बीच दरार आती दिखाई दी थी. शो के अंत तक दोनों एक बार फिर से अच्छे दोस्त बन गए थे. फैंस ने भी उनकी दोस्ती को खूब सराहा. हालांकि जैसे-जैसे समय बीतता गया सिद्धार्थ और आसिम के झगड़े हर दिन होते रहे और गुस्सा और बढ़ता गया. इससे पारस और सिद्धार्थ एक दूसरे के करीब आ गए. 

Sidharth Shukla Death: Rahul Vaidya से सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने कहा, ‘मेरे जिंदा रहने की वजहें खत्म हो गईं’

Sidharth Shukla Last Wish: अधूरी रह गई Siddharth Shukla की यह ख्वाहिश, Hina Khan और Gauahar Khan को बताई थी यह खास बात