पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर 20-दिवसीय अभियान का आयोजन करेगा भाजयुमो

0

PM Modi Birthday: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 सितंबर को शुक्रवार के दिन अपना 71वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं. ऐसे में बीजेपी की युवा शाखा भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर देश भर में विभिन्न कल्याण और जागरूकता कार्यक्रमों का आयोजन करने की तैयारी कर रही है.

नव भारत मेले का होगा आयोजन

भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) की ओर से जारी किए गए एक बयान के अनुसार वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सार्वजनिक सेवा में उनके दो दशकों के किए गए कामों के उपलक्ष्य में अपना 20-दिवसीय अभियान शुरू करेगा. इस अभियान के तहत भाजयुमो देश भर में विभिन्न कल्याण और जागरूकता कार्यक्रमों और ‘नव भारत मेला’ की मेजबानी करेगा.

भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से बताया गया है कि पीएम मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर भाजयुमो की प्रत्येक जिला इकाई पिछले सात वर्षों में नरेंद्र मोदी सरकार के काम का प्रचार करेगी. वहीं ‘नव भारत मेला’ कार्यक्रम के तहत स्वच्छता अभियान, रक्तदान शिविरों का आयोजन करने के साथ ही प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया जाएगा.

सेवा दिवस के रूप में मनाया जाएगा पीएम मोदी का जन्मदिन

भाजयुमो अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या का कहना है कि ‘भाजयुमो पीएम मोदी के जन्मदिन को सेवा दिवस के रूप में मना रहा है. इस अवसर पर भाजयुमो देश भर में व्यापक सेवा कार्यक्रमों की मेजबानी कर रहा है. वह सेवा सप्ताह के रूप में एक सप्ताह के लिए देश भर में कई कल्याणकारी गतिविधियों का आयोजन भी करेंगे.’

तेजस्वी सूर्या के अनुसार पीएम नरेंद्र मोदी के सार्वजनिक सेवा में 20 साल के सफर के पूरा होने के उपलक्ष्य में भाजयुमो इस कार्यक्रम को 20 दिनों तक मनाएगी. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में 13 साल और भारत के प्रधान मंत्री के रूप में 7 साल तक देश की सेवा की है.

इसे भी पढ़ेंः
Rahul Gandhi on BJP: राहुल गांधी बोले- बीजेपी, आरएसएस के लोग हिंदू नहीं, सिर्फ धर्म का इस्तेमाल करते हैं

West Bengal News: बीजेपी MP अर्जुन सिंह को मिली Z कैटगरी की सुरक्षा, हाल में दो बार घर के बाहर हुआ है बम विस्फोट