पूजा एंटरटेनमेंट ने कार्तिक आर्यन के साथ तीन फिल्मों की डील की अफवाहों का किया खंडन, कही ये बात

0

पूजा एंटरटेनमेंट ने बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के साथ तीन फिल्मों की डील की अफवाहों का खंडन किया है. पूजा एंटरटेनमेंट ने साफ तौर पर कहा कि कार्तिक आर्यन के लिए उनके पास ऐसा कोई ऑफर नहीं है. इससे पहले कहा जा रहा था कि कार्तिक आर्यन पूजा प्रोडक्शन के साथ बैक टू बैक तीन फिल्मों में नजर आएंगे. 

इससे पहले कई न्यूज वेबसाइट के हवाले से यह आरोप लगाया गया था कि दिग्गज निर्माता वाशु भगनानी ने एक्टर कार्तिक आर्यन को तीन फिल्मों की डील की पेशकश की थी. प्रोडक्शन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने इस दावे का खंडन किया है और अब कहा है कि इस बात में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है. एक अंदरूनी सूत्र ने कहा कि इस तरह की अफवाहें कमजोर अटकलों पर आधारित हैं और खबर प्रकाशित करने से पहले इसकी पुष्टि की जानी चाहिए.

हाल ही में अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘बेल बॉटम’ हुई रिलीज

पूजा प्रोडक्शन के बैनर तले हाल ही में अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘बेल बॉटम’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म में 1980 के दशक की एक कहानी दिखाई गई है, जो असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखी है. इसमें वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी नजर आ रहे हैं. ‘बेल बॉटम’ में अक्षय कुमार भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ (RA&W) के एजेंट की भूमिका में हैं.

पूजा प्रोडक्शन के बैनर तले जल्द ही कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘गणपत’ रिलीज होगी. दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार हैं. वहीं, यह प्रोडक्शन हाउस अक्षय कुमार के साथ एक और फिल्म करने की तैयारी में हैं. 

ये भी पढ़ें :-

Karisma Kapoor ने शेयर की बहन Kareena Kapoor के साथ ये खूबसूरत तस्वीर, जानिए Saif Ali Khan से क्या है इसका कनेक्शन?

Javed Akhtar on Taliban: तालिबान से ‘हाथ मिलाने’ को तैयार देशों को लेकर जावेद अख्तर ने कही ये बात