फिल्म ‘शेरशाह’ देख आलिया भट्ट ने बांधे सिद्धार्थ मल्होत्रा की तारीफों के पुल,शेयर की दिल की बात

0

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की हालिया रिलीज फिल्म ‘शेरशाह’ देखी है. जिसे देखने के बाद वो सिद्धार्थ की फैन बन गई है. और उनकी तारीफें करती हुई दिखाई दे रही है. आलिया अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए सिद्धार्थ के काम की जमकर तारीफ की. और उन्होंने फिल्म की सफलता पर पूरी टीम को बधाई भी दी है.

आलिया ने लिखा सिद्धार्थ के लिए खास नोट

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के लिए एक पोस्ट शेयर करते हुए लंबा सा नोट लिखा कि, उन्होंने लिखा कि, देखनी चाहिए! इस फिल्म ने मुझे हंसाया और रुलाया और सब कुछ. आगे सिद्धार्थ की तारीफ करते हुए उन्होंने लिखा, @sidmalhotra तुम बहुत खास हो यार! और @kiaraaliaadvani मेरी खूबसूरत, आप वास्तव में बस चमकते रहो. पूरी टीम और पूरी कास्ट को बधाई. इतनी प्यारी फिल्म है.

सिद्धार्थ और कियारा की हो रही है तारीफ

वहीं कई दिनों से अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बने हुए सिद्धार्थ और कियारा ने फिल्म में बेहतरीन काम किया है. इस फिल्म के लिए हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. उनका काम और फिल्म की स्टोरी सभी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. दोनों को इंडस्ट्री से उनके दोस्त और फैंस से खूब तारीफें मिल रही हैं.

स्वतंत्रता दिवस पर सिद्धार्थ ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

वहीं फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाने वाले सिद्धार्थ ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें उन्होंने विक्रम बत्रा और अन्य ‘फौजी नायकों’ को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि, कैप्टन विक्रम बत्रा और दिल्ली में अन्य सभी फौजी नायकों को मेरा सम्मान. जिस गर्मजोशी और स्नेह के साथ वो अपने फैमिली को युद्ध के वक्त खत लिखते हैं. वो एक असाधारण क्षमता है जिससे एक सैनिक बना होता है.

खत पढ़ते हुए मैं विक्रम को महसूस कर सकता था

सिद्धार्थ ने आगे लिखा कि, जब मैंने ये पत्र पढ़ा. मैं अपनी आंखों के सामने विक्रम को देख सकता था! मुस्कुराते हुए, जैसा कि वो लिखते हैं. सिर्फ एक विक्रम नहीं है. अकेले कारगिल में हमने 527 विक्रम खो दिए. उन्होंने जीवन जिया – ये दिल मांगे मोर! आइए हम आज हर सैनिक को याद करते हुए अपने दिलों को गर्व से भर दें. जय हिन्द. 75वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं.

ये भी पढ़ें

Independence Day 2021: आजादी के जश्न में डूबी पटौदी फैमिली, Kareena Kapoor Khan से लेकर Sara Ali Khan ने शेयर खास तस्वीरें