फैन ने R Madhavan को बताया अपना ‘future husband’

0

R Madhavan cute Reaction to a fan: हाल ही में बॉलवुड एक्टर आर माधवन (R Madhavan) ने अपने नए सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक फैन को बहुत ही शानदार जवाब दिया है. दरअसल, एक यूजर ने माधवन को अपना फ्यूचर पति” कहा है. आपको बता दें कि आर माधवन (R Madhavan) अक्सर ट्विटर पर अपने फैंस से जुड़े रहते हैं और उनके सवालों के जवाब भी देते हैं. उनकी यही अदा तो फैंस को उनका दीवाना बना देती है. आर माधवन (R Madhavan) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक मिरर सेल्फी साझा की थी, जिसमें खुलासा किया गया था कि वो मुंबई में अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए सेट पर वापस आ गए हैं.

आर माधवन ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मुंबई शूट… फ्लोर पर वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है.’ इसके तुरंत बाद, फैंस ने उनके पोस्ट पर माधवन के लुक्स को लेकर तारीफ करनी शुरू कर दी कि वो कैसे ‘एजलेस’ दिखते हैं. ऐसे ही एक फैन ने लिखा, ‘देखिए, मुझे यह पसंद नहीं है, आप बहुत परफेक्ट हैं. ऑल द बेस्ट, फ्यूचर पति.’ माधवन ने एक शर्मीले जवाब में उस यूजर को जवाब में लिखा, ‘अरे नहीं, मैं अपनी खामियों को छिपाने में बहुत अच्छा हूं … हा हा हा बहुत सारी खामियां हैं.’

माधवन ने अपनी पत्नी सरिता बिरजे के साथ हाल ही में दुबई में शिल्पा शिरोडकर के साथ मुलाकात की. शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर जोड़े के साथ एक तस्वीर भी साझा की और लिखा, ‘सबसे प्यारी और सबसे विनम्र जोड़ी. इसके लिए धन्यवाद’. बात करें माधवन के वर्कफ्रंट की तो माधवन को आखिरी बार मलयालम फिल्म ‘चार्ली’ की तमिल रीमेक मारा में देखा गया था. वो जल्द ही ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ में दिखाई देंगे, जिसे वो डायरेक्ट भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः

Indian Idol 12: मशहूर एक्ट्रेस Reena Roy ने Anu Malik की जिंदगी को लेकर किए बड़े खुलासे

Disha Patani की नई तस्वीरों को देखकर थाम लेंगे अपना दिल, बड़ी दिलकश है एक्ट्रेस की ये अदा